कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- “अगर राहुल गांधी की गिरफ्तारी हुई, तो भाजपा ऑफिस में लगा देंगे आग”

कोटा में कांग्रेस की सभा में राजेंद्र सांखला ने कहा- "ईडी ने की राहुल गांधी की गिरफ्तारी की गलती तो, पूरे देश में बीजेपी ऑफिस को कर देंगे आग के हवाले" उनके इस भड़काऊ बयान के बाद ये विवाद और बढ़ गया है।

0
209
Rahul Gandhi ED Enquiry
Rahul Gandhi ED Enquiry: कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला के बिगड़े बोल, कहा- "अगर राहुल गांधी की गिरफ्तारी हुई, तो भाजपा ऑफिस में लगा देंगे आग"

Rahul Gandhi ED Enquiry: इन दिनों राहुल गांधी ईडी के चंगुल में फंसे हुए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के कार्यकर्ता पूछताछ के विरोध में सड़कों पर उतरे हुए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा राजनीतिक द्वेष में राहुल गांधी पर कार्रवाई करवा रही है।

कांग्रेस इस कार्रवाई के विरोध में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला ने एक विवादित बयान दिया है। राजस्थान के कोटा में कांग्रेस की सभा में राजेंद्र सांखला ने कहा- “ईडी ने की राहुल गांधी की गिरफ्तारी की गलती तो, पूरे देश में बीजेपी ऑफिस को कर देंगे आग के हवाले।”

उनके इस भड़काऊ बयान के बाद ये विवाद और बढ़ गया है। इस बयान से संबंधित उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे उनके बिगड़े बोल पर कांग्रेस कार्यकर्ता तालियां बजा रहे हैं।

Rahul Gandhi ED Enquiry: मंगलवार को भी ईडी के सामने पेश हुए राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से चार दिन के बाद आज फिर पूछताछ की गई है। राहुल गांधी भारी सुरक्षा के बीच ईडी दफ्तर में पेश हुए हैं। लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के कारण केंद्रीय जांच एजेंसी कार्यालय के बाहर पुलिस और अर्धसैनिक बलों की भारी संख्या में तैनाती की गई है। साथ ही दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत यहां भीड़ के इकट्ठा होने पर रोक लगा रखी है।

Rahul Gandhi ED Enquiry: कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला के बिगड़े बोल, कहा- "अगर राहुल गांधी की गिरफ्तारी हुई, तो भाजपा ऑफिस में लगा देंगे आग"
Rahul Gandhi ED Enquiry: Rajendra Sankhla

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी से ईडी ने करीब 12 घटों तक पूछताछ की थी। पिछले हफ्ते सोमवार, मंगलवार और बुधवार को लगातार तीन दिनों तक ईडी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की थी। इस दौरान राहुल गांधी से कई सवाल किए गए जैसे यंग इंडियन की स्थापना और नेशनल हेराल्ड के संचालन से जुड़े कई सवाल किए गए थे।

Rahul Gandhi ED Enquiry: ED ने 23 जून को सोनिया गांधी को किया तलब

Rahul Gandhi ED Enquiry: कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला के बिगड़े बोल, कहा- "अगर राहुल गांधी की गिरफ्तारी हुई, तो भाजपा ऑफिस में लगा देंगे आग"
Rahul Gandhi ED Enquiry: राहुल और सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की जानी है, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण ईडी उनसे अभी तक पूछताछ नहीं की है। दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती सोनिया गांधी को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। डिस्चार्ज होने के बाद ईडी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 23 जून को ईडी दफ्तर में पेश होने का आदेश दिया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here