UP News:एक वर्ष बाद खोदकर निकाला बच्‍ची का शव, हत्‍या की आशंका

UP News: गोंडा के खोडारे थानाक्षेत्र के दौलतपुर निवासी एक महिला ने अपनी बच्‍ची की मौत मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

0
368
UP News
UP News

UP News: गोंडा के खोडारे थानाक्षेत्र के दौलतपुर निवासी एक महिला ने अपनी बच्‍ची की मौत मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। पुलिस की कार्यशैली क्षुब्‍ध मां ने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश के बाद कब्र खोदकर 5 वर्षीय बच्‍ची के शव का पोस्‍टमार्टम किया गया। इस मामले में मां का आरोप था कि कुछ लोगों ने बच्‍ची की हत्‍या कर तालाब में फेंक दिया है। महिला का आरोप था कि बच्‍ची का शव बिना पोस्‍टमार्टम के ही दफना दिया गया।

girl child dead body

UP News: पिछले वर्ष तालाब से बरामद हुआ था बच्‍ची का शव

गौरतलब है कि एक वर्ष पूर्व दौलतपुर ग्रांट निवासी रामनरेश की पांच वर्षीय बेटी काजल का शव गांव में स्थित तालाब से बरामद हुआ था।जानकारी के अनुसार गांव वालों के कहने पर शव बिना पोस्टमार्टम कराए दफना दिया गया था। बाद में उसकी हत्या करने की बात सामने आई थी। बच्ची की मां इंद्रावती ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।
इसके बाद शव तालाब में फेंक दिया था। बच्ची की मां ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के कुछ लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी,जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

पीडि़ता की मां ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई। कोर्ट ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के आदेश के साथ ही कब्र को खोदकर शव का पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया था।मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस टीम ने कब्र खुदवा कर शव निकलाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

police kusinagar

UP News: खेत में युवक का शव मिलने से हड़कंप

गाजीपुर के जंगीपुर थाना क्षेत्र से सटे खेतों में गुरुवार की सुबह खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। चश्मदीदों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके को चिन्हित कर जांच शुरू कर दी है।

gonda police 1

शव की शिनाख्त राहुल कुशवाहा के रूप में हुई जो जंगीपुर नगर पंचायत वार्ड नंबर 9 के निवासी थे। बताया जा रहा है कि राहुल 29 की देर शाम फोन से बात करते हुए घर से निकला था। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ मिल रहा था, परिजन परेशान थे।बताया जा रहा है कि मृतक राहुल कुशवाहा अपने पिता राधेश्याम कुशवाहा के साथ जंगीपुर बाजार में सब्जी का व्यवसाय करते थे पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस फाइल कर जांच शुरू कर दी है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here