Sanjay Raut की केंद्रीय मंत्री Narayan Rane को चेतावनी, बोले- धमकियां देना बंद करो…हम हैं आपके ‘बाप’

0
332
Maharastra Politics
Maharastra Politics

शिवसेना नेता Sanjay Raut ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता Narayan Rane पर धमकी देने का आरोप लगाया है। मुंबई में उन्‍होंने कहा है कि नारायण राणे हमें धमकी दे रहे हैं कि हमारी कुंडली उनके पास है। धमकियां देना बंद करो। हमारे पास भी आपकी कुंडली है। आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन यह महाराष्ट्र है। यह मत भूलना। हम आपके ‘बाप’ हैं, आप अच्छी तरह जानते हैं कि इसका क्या मतलब होता है।

धमकी मत दो, हम नहीं डरेंगे: Sanjay Raut

भाजपा नेता Kirit Somaiya के आरोपों पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा कि आप घोटाले के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें, मैं आपके दे दूंगा। धमकी मत दो, हम नहीं डरेंगे। पालघर में उनके 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह उनके बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं। जांच करनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले। बता दें कि शिवसेना सांसद ने Somaiya पर यह भी आरोप लगाया है कि उन्‍होंने ने इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक को धमकी दी थी, जिनकी 2018 में आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी।

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

गौरतलब है कि भाजपा नेता किरीट सोमैया ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि के रायगढ़ जिले के कोरलाई गांव में 19 बंगले हैं। जिस पर राउत ने कहा कि रश्मि ठाकरे की जमीन पर कोई निर्माण या बंगला नहीं है।

अगले हफ्ते सामने आने वाला है ईडी का सबसे बड़ा घोटाला: Sanjay Raut

Sanjay Raut
Sanjay Raut

शिवसेना सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा जबरन वसूली के लिए ईडी और केंद्रीय जांच एजेंसियों का उपयोग करती है और अगले हफ्ते ईडी का सबसे बड़ा घोटाला सामने आने वाला है। संजय राउत ने यह भी कहा कि हम महाराष्ट्र में चल रहे आपराधिक सिंडिकेट को खत्म करेंगे। हम रोजाना एक एक्सपोज करेंगे और इसकी जानकारी देंगे। मुंबई में शुरू हुई रंगदारी की व्यवस्था का पर्दाफाश करने से हम नहीं कतराएंगे।

यह भी पढ़ें:

UP Election 2022: देश भर में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में शिवसेना, Sanjay Raut ने दी जानकारी

Mahatma Gandhi की पुण्यतिथि पर Sanjay Raut ने कहा- गोडसे अगर हिंदुत्वादी होते तो वो जिन्ना को मारते, फकीर को गोली क्यों मारी?

महाराष्ट्र में शराब की बिक्री का BJP ने किया विरोध, Sanjay Raut का पलटवार- साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि शराब दवा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here