Spider Man के अंदाज में घरों से चोरी करता था शख्‍स, मलाड पुलिस ने दबोचा

0
677
mumbai news
mumbai news

Mumbai Police: मुंबई स्थित मलाड पुलिस ने स्‍पाइडर मैन की तरह दीवारों पर चढ़कर चोरी करने वाले एक शख्‍स को दबोचा है। पिछले कुछ दिनों से मलाड पुलिस को शिकायत मिल रही थी, कि एक चोर स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

चोर बाथरूम या खिड़की तोड़कर सीधे घर में घुसकर वारदात को अंजाम देता था। चोर ने सभी की नाक में दम कर रखा था। उसके हौसले इतने बुलंद थे, कि अभी तक उसने लाखों के सोने और चांदी के सामान पर हाथ साफ कर दिया था।आखिरकार मलाड की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पकड़े जाने की सूचना से लोगों ने राहत की सांस ली है।

kkkkk
7 Malad Police Station pic credit google

Mumbai Police: 7 फरवरी को दर्ज करवाई थी चोरी की शिकायत

मलाड पुलिस स्टेशन को एक व्‍यक्ति ने 7 फरवरी को सूचना दी, कि जब घर से बाहर गया था। रात को उसके घर से करीब 14 लाख 83 हजार रुपये के सोने और चांदी की चोरी हुई। पुलिस ने गंभीरता के साथ मामले की जांच की। इस दौरान चोर के नेटवर्क से जुड़े कुछ लोग उसकी पकड़ आए।

बताया जा रहा है कि इसमें एक तांत्रिक भी था। पुलिस ने तांत्रिक और सीसीटीवी की फुटेज की मदद से तफ्तीश शुरू की। आखिरकार आरोपी अब्दुल इद्रीस शेख (43) को गुजरात से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने और चांदी खरीदने वाले साथी सुनार मनोज जैन (49) को भी गिरफ्तार किया है।

Mumbai Police: 15 लाख रुपये के गहनों समेत पकड़ा

गिरफ्तार आरोपी अब्दुल इद्रीस शेख (43) के पास से लगभग 15 लाख 15 हजार 500 रुपये के सोने और चांदी के गहने और रकम बरामद की है। मलाड पुलिस ने 3 केस और बांगुनगर पुलिस स्टेशन से जुड़े 1 केस की पहचान की है। फिलहाल पुलिस इस पहलु की भी जांच कर रही है, कि मुंबई और किन किन इलाकों में आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह रात के समय किसी भी पॉश इलाके में जाता। इस दौरान जिस घर के बाहर ताला लगा दिखता वहीं घुस जाता । वह स्पाइडर मैन की तरह दीवार के सहारे चढ़कर बाथरूम या खिड़की से अंदर घुसकर चोरी कर फरार हो जाता था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here