बिहार की राजधानी पटना के सड़कों पर रविवार को कृष्ण जन्माष्टमी(Krishna Janmashtami) के अवसर पर राजद नेता तेज प्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) की ओर से जगह-जगह पोस्टर लगाए गए, जिसमें नेता प्रतिपक्ष और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की फोटो नही थी। इसको लेकर राजद में हलचल मच गई। इसी बीच तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर सभी को जन्माष्टमी बधाई देते हुए एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी यादव की भी फोटो नजर आई।

आपको बात दें कि जन्माष्टमी के मौके पर रविवार को पटना के सड़कों पर जो पोस्टर और बैनर लगाया गया है, उसमें तेजप्रताप के साथ आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीर तो है, लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं है। पोस्टर में समस्त बिहार वासियों को कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी गई है। इस पोस्टर को लेकर बिहार की राजनीतिक में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं, बीते देर रात तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव पर सभी को बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि “मेरे ईष्ट मेरे आराध्य, देवकीनंदन, महाराजाधिराज द्वारिकानाथ, बालयोगी भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव पर आप सभी को बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं ! भगवान मुरलीमनोहर की सदैव कृपा आप पे बनी रहे”

हालांकि, पोस्टर की लड़ाई राजद में कोई नई नहीं है। हाल ही में छात्र आरजेडी की बैठक को लेकर राजधानी पटना में छात्र आरजेडी के पोस्टर लगाए गए थे, जिसमें तेजप्रताप के साथ पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी की तस्वीर के साथ-साथ छात्र आरजेडी (Student RJD Meeting) के पूर्व अध्यक्ष आकाश यादव भी नजर आए थे, लेकिन तेजस्वी यादव पोस्टर से नदारद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here