रीवा, नीमच, इंदौर यह सभी मध्य प्रदेश के जिलों का नाम है। 3 दिनों से लगातार यहां से कई तरह का Video Viral हो रहा है किसी में मुस्लिम युवक को जबरदस्ती जय श्री राम बोलने पर मजबूर किया जा रहा है तो किसी वीडियो में चोरी के आरोप में युवक को तालिबानी सजा दी जा रही है। विपक्ष अल्पसंख्यकों और दलितों पर हो रहे हमले को लेकर शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने चुप्पी तोड़ते हुए राज्य में घट रहे प्रकरण पर कहा है कि, “कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा, इस तरह की घटना करने वाले कुचले जाएंगे, हम ऐसा हाल करेंगे कि अपराधी अपराध करने के पहले 17 बार सोचेगा”

पत्रकारों से बात करते हुए शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश के अपराधियों को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि बहुत कड़ी सजा दी जाएगी।

बता दें कि 29 अगस्त को सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें चोरी के शक में एक आदिवासी युवक को तालिबानी सजा दी जा रही थी। घटना एमपी के नीमच जिले में हुई है चोरी के आरोप में पहले युवक को पीटा, फिर पिकअप से बांधकर घसीटा, इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

इस वीडियो के बाद 30 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बैटरी चोरी के शक में रीवा में एक युवक को सड़क पर कुछ लोग बेल्ट से पीट रहे हैं।

घटना पर रीवा पुलिस ने बायान देते हुए कहा कि, पुलिस ने 4 आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मध्य प्रदेश में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। 30 अगस्त को फिर एक वीडिया वायरल होने लगा जिसमें पानी पुरी बेचने वाले एक युवक को कुछ लगो धमका रहे हैं।

इंदौर में सांवरिया नाम से पानी पुरी बेचने वाले युवक को गांव वाले धमकाते हुए कहते हैं कि तू मुस्लिम है तेरे अल्लाह के नाम से बेच पानी पुरी सांवरिया नाम हटा दे।

इस तरह की घटनाओं पर विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है तो वहीं बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के पास इस तरह का वीडियो कहां से आता है।

यह भी पढ़ें:

मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन लगवाए गए “जय श्री राम” के नारे, CM शिवराज सिंह ने कहा- कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here