Nitish पर बढ़ा शराबबंदी खत्म करने का दबाव, कांग्रेस नेता Prem Chandra Mishra ने कहा- शराबबंदी कानून की समीक्षा नहीं पुनर्विचार करें मुख्यमंत्री

0
211
Prem Chandra Mishra targeted Nitish Kumar

Bihar में जहरीली शराब के पीने से लोगों की हुई मौत पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार पर काग्रेंस नेता और MLC Prem Chandra Mishra ने निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि बिहार में शराब का अवैध कारोबार चल रहा है।

राज्‍य में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर प्रेम चंद्र मिश्रा ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”बिहार में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत @NitishKumar सरकार की विफलता है शराबबंदी कानून की समीक्षा नहीं पुनर्विचार करें मुख्यमंत्री। लगातार हो रही मौत पर्याप्त संकेत दे रहे कि राज्य में शराब का अवैध कारोबार और तश्करी को रोकना सरकार के लिए मुश्किल है #बिहार_शराबबंदी

बता दे कि जहरीली शराब के कारोबारियों पर अंकुश लगाने में सरकार विफल साबित हो रही है। बिहार में जहरीली शराब का कहर देखने को मिल रहा है। राज्य मंत्री सुनील कुमार ने बताया है कि जहरीली शराब के सेवन से बेतिया में 10 और गोपालगंज में 11 लोगों सहित 21 लोगों की मौत हो चुकी है और बेतिया में दो और मौतें होने की आशंका है। वहीं विभिन्न अस्पतालों में भर्ती लोगों की हालत अभी स्थिर है।

Tejashwi का दावा जहरीली शराब से 50 लोगों की हुई मौत

प्रमुख विपक्षी दल राजद (RJD) ने भी सरकार पर हमला बोला है। राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा, “जब गड़बड़ चीज पीजियेगा तो आप चले जाइयेगा”- नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी है। मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कारवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते हैं।”

यह भी पढ़ें: Bihar में जहरीली शराब से 14 की गयी जान, भड़के मनोज झा, कहा- ये है आपकी शराबबंदी का क्रूर सच मुख्यमंत्री जी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here