Gujarat News: गरबा खेलने पर बवाल, झड़प के बाद जमकर बरसाए गए पत्थर, कई घायल, 40 लोग गिरफ्तार

0
172
Gujarat News
Gujarat News

Gujarat News: खेड़ा में नवरात्रि समारोह के दौरान पथराव हुआ, जिसमें 6 लोग घायल हो गए। डीएसपी खेड़ा ने बताया कि उंधेला गांव में बीती रात नवरात्रि समारोह के दौरान आरिफ और जहीर नाम के दो लोगों के नेतृत्व में एक गुट ने हंगामा किया है। बाद में उन्होंने पथराव किया जिसमें 6 घायल हो गए। सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है और सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांव में पुलिस तैनात कर जरूरी इंतजाम किए गए हैं। दोनों पक्षों के बीच दोबारा से बवाल होने या दंगा भड़कने की आशंका के चलते इलाके में जरूरी व्यवस्था कर दी गई है। इलाके में रुटीन गश्त को बढ़ा दिया गया है।

Gujarat News: पुलिस टीम पर भी किया गया हमला

पुलिस टीम द्वारा फ्लैगमार्च भी निकाला गया है। लोगों को चेतावनी दी है कि किसी ने भी कानून हाथ में लेने की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Gujarat News
Gujarat News

स्थानीय लोगों के अनुसार, त्योहार के दौरान गरबा खेलने के लिए एक सांप्रदायिक भीड़ द्वारा हमला किया गया था, स्थानीय लोगों के अनुसार, पट्टारा मारा में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, और कहा कि यहां गरबा नहीं खेलने पर अचानक पथराव हुआ है। जानकारी अनुसार गुजरात में वडोदरा जिले के सावली शहर में धार्मिक झंडा लगाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए और फिर पथराव किया गया। पुलिस द्वारा अब तक 40 लोगों की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here