Adipurush में Saif Ali Khan का लुक देख भड़की हिंदू महासभा, बोले- ‘ये रावण है या खिलजी?’

0
288
Adipurush में Saif Ali Khan का लुक देख भड़की हिंदू महासभा, बोले- 'ये रावण है या खिलजी?'

साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर देख लोग काफी निराश हैं। टीजर को लेकर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं इसके वीएफएक्स पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान के रावण के लुक को लेकर विवाद और बढ़ता ही जा रहा है। लोग फिल्म को ना देखने की बात कर रहे हैं।

Adipurush
Adipurush

Adipurush को किया जा रहा है ट्रोल

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने सैफ के लुक पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा- ‘भगवान शंकर के अनन्य भक्त लंकापति रावण की भूमिका में दक्षिण भारत की फिल्म आदि पुरुष में सैफ अली खान का चित्रण ऐसे किया गया है जैसे इस्लामिक आतंकी खिलजी या चंगेज खान या औरंगजेब है, माथे पर ना ही तिलक है ना ही त्रिपुंड।’ बता दें कि आदिपुरुष की कहानी रामायण पर आधारित है। ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष में भगवान राम के रूप में तेलुगु स्टार प्रभास हैं और लंकेश रावण की भूमिका निभाने के लिए सैफ अली खान को लिया गया है। फिल्म में कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आएंगी।

1664815183
Adipurush

प्रभास के फैनबेस को देखते हुए फिल्म के लिए बहुत प्रचार किया गया था लेकिन टीजर देखने के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं। कई ट्विटर यूजर्स का कहना है कि, इस फिल्म के दृश्यों को हॉलीवुड फिल्मों और किंग कांग और गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी फिल्म से कॉपी किया गया है। जबकि कई लोग इस बात से चिंतित थे कि 500 करोड़ रुपये से अधिक की राशि खर्च करने के बाद निर्माताओं ने वीएफएक्स की इतनी गड़बड़ी कैसे की, क्योंकि यह एक एनीमेशन फिल्म की तरह लग रहा था। आखिर में बता दें कि आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Vikram Vedha Twitter Review: टिकट बुक करने से पहले पढ़ें कैसी है सैफ-ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’, ट्विटर पर आए रिएक्शन

Ranveer Singh-Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट देख फैंस परेशान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here