Viral Video: गरबा डांस को लेकर जमकर चली लाठियां, कई घायल; जानें क्या है पूरा मामला?

0
211
Viral Video: गरबा डांस के लिए बाहर से महिला डांसर बुलाने पर जमकर हंगामा, दो गुटों के बीच चलीं लाठियां
Viral Video: गरबा डांस के लिए बाहर से महिला डांसर बुलाने पर जमकर हंगामा, दो गुटों के बीच चलीं लाठियां

Viral Video: नवरात्रि के दौरान हर तरफ गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। कई जगह इस आयोजन के दौरान थोड़ी बहुत झड़प हो जाती है। लेकिन मध्य प्रदेश के आगर-मालवा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो गुटों के बीच जमकर लाठियां चलते हुए देखी जा सकती हैं। दरअसल, इसमें एक गुट के लोगों ने बाहर से महिला डांसर को बुला लिया था जिसके चलते ये पूरा बवाल मचा हुआ। इसमें 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

save 1
Viral Video

Viral Video: क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें, मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के कांकर गांव का है। बताया जा रहा है गरबा फंक्शन में कुछ लोगों ने बाहर से महिला डांसर को बुलाया था। जिसके बाद गरबे में मौजूद एक शख्स तूफान सिंह सोंधिया ने इस बात का विरोध किया। विरोध करते ही दूसरे पक्ष के लोगों ने इन पर लाठी से हमला करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे दोनों गुटों के लोगों के बीच लाठियां चलने लगीं। तूफान सिंह के कहने पर एफआईआर दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है।

save
Viral Video

यहां देखें पूरा वीडियो

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग आपस में लाठी से लड़ते नजर आ रहे हैं। कई औरतों को भी लाठी लेकर लड़ते हुए देखा जा सकता है। इसमें कई लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बवाल में लोग किसी की जान की परवाह किए बिना ही एक-दूसरे पर लाठी बरसा रहे हैं।

आपको बता दें, इससे पहले भी गरबा फंक्शन के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल, 28 सितंबर को अहमदाबाद के कर्णावती क्लब में गरबा के दौरान कुछ गैर-हिन्दू युवकों के होने पर बजरंग दल ने जमकर हंगामा किया था। दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ता गरबा आयोजन का दौरा कर रहे थे तभी इन्हें चार युवकों पर शक हुआ, जब ये उन गैर-मुस्लिम युवकों को पकड़ने के लिए उनकी ओर भागे लेकिन उन चार युवकों में से तीन भागने में कामयाब हो गए। एक गैर-मुस्लिम युवक पकड़ा गया जिसे कार्यकर्ताओं ने खूब पीटा और वहां से भगा दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये युवक फंक्शन में हिन्दू लड़कियों के प्रति गलत इरादे से आए थे।

संबंधित खबरें:

Gujarat Viral Video: गरबा खेलते हुए युवक की मौत, Live वीडियो आया सामने..

किंग कोबरा को चूम रहा था रेस्क्यूअर; सांप ने दे दी ‘जहर वाली पप्पी’, देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here