अभी भी मेरे सीधे संपर्क में हैं TMC के 21 नेता, Mithun Chakraborty का बड़ा दावा

पश्चिम बंगाल के सीएम की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर मिथुन चक्रवर्ती ने जवाब दिया, “हां, मुझे लगता है कि वह सही हैं। वास्तव में, पीएम ऐसा नहीं कर रहे हैं; कोर्ट ने फैसला दिया है।

0
213
Mithun Chakraborty
38 टीमसी MLA भाजपा के संपर्क में?, Mithun Chakraborty ने किया बड़ा दावा

Mithun Chakraborty: अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक उनके साथ ‘सीधे संपर्क’ में हैं। कोलकाता में बीजेपी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “21 टीएमसी विधायक अभी भी मेरे संपर्क में हैं, मैंने यह पहले भी कहा था और फिर कह रहा हूं, मैं अपनी बात पर कायम हूं। बस समय का इंतजार करें।”

Mithun Chakraborty ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

शनिवार को दुर्गा पूजा से पहले मिथुन चक्रवर्ती भाजपा नेताओं के साथ बैठक करने शहर में थे। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या टीएमसी के इच्छुक विधायकों की संख्या बढ़ी है। चक्रवर्ती ने कहा, “मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताऊंगा, लेकिन यह कह सकता हूं कि संख्या 21 से कम नहीं है।” मिथुन चक्रवर्ती ने सीबीआई और ईडी के “दुरुपयोग” पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हालिया बयान पर भी टिप्पणी की। ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि केंद्रीय एजेंसियों के “दुरुपयोग” के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

“गलत करने वालों को कोई नहीं बचा सकता”

पश्चिम बंगाल के सीएम की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर मिथुन चक्रवर्ती ने जवाब दिया, “हां, मुझे लगता है कि वह सही हैं। वास्तव में, पीएम ऐसा नहीं कर रहे हैं; कोर्ट ने फैसला दिया है। हम क्या कर सकते हैं? आपको (ममता बनर्जी को) यह बताना होगा कि बीजेपी बंगाल ब्रिगेड ने आपके साथ क्या गलत किया है। मैंने यह पहले भी कहा था, अगर आपने कुछ गलत नहीं किया है, अगर आप साफ हैं, घर जा सकते हैं और चैन से सो सकते हैं, कुछ नहीं होगा। लेकिन अगर कोई सबूत है तो प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति भी आपको नहीं बचा सकते।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here