फडणवीस की तारीफ, PM मोदी से मिलने की इच्छा… जेल से निलकने के बाद Sanjay Raut के बदले सुर

संजय राउत ने कहा कि तीन महीने बाद ये घड़ी पहनी है जो कि कलाई पर ठीक नहीं आ रही है। राउत ने कहा कि जिन लोगों ने ये साजिश रची थी। अगर उनको आनंद मिला होगा तो मैं इसमें उनका सहभागी हूं।

0
170
फडणवीस की तारीफ, PM मोदी से मिलने की इच्छा... जेल से निलकने के बाद Sanjay Raut से बदले सुर
फडणवीस की तारीफ, PM मोदी से मिलने की इच्छा... जेल से निलकने के बाद Sanjay Raut से बदले सुर

Sanjay Raut: शिवसेना सांसद संजय राउत 102 दिनों के बाद जेल से रिहा हो गए हैं। पात्रा चॉल घोटाला मामले में गिरफ्तार संजय राउत जब जेल से बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। जेल से उनकी रिहाई के बाद समर्थकों ने जगह-जगह ‘टाइगर इज बैक’, ‘शिवसेना का बाघ’ आया जैसे पोस्टर भी लगाए हैं।

जेल से निकलने के बाद संजय राउत जब मीडिया से मुखातिब हुए तो उनके तीखें सुर बदले-बदले नजर आए। उन्होंने जहां उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलने की बात कही, वहीं, उन्होंने फडणवीस सरकार की तारीफ की। राउत ने कहा कि वह जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से भी मिलने जाएंगे।

फडणवीस की तारीफ, PM मोदी से मिलने की इच्छा... जेल से निलकने के बाद Sanjay Raut से बदले सुर
Sanjay Raut

Sanjay Raut: केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा-राउत

जेल से बाहर आने का बाद गुरुवार को संजय राउत ने अपने घर के बाहर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। अपनी कलाई की ओर इशारा करते हुए संजय राउत ने कहा कि तीन महीने बाद ये घड़ी पहनी है जो कि कलाई पर ठीक नहीं आ रही है। राउत ने कहा कि जिन लोगों ने ये साजिश रची थी। अगर उनको आनंद मिला होगा तो मैं इसमें उनका सहभागी हूं। मेरे मन में किसी के लिए कोई शिकायत नहीं है। मैं पूरी व्यवस्था को या फिर किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा।

शिवसेना सांसद संजय राउत पात्रा चॉल मामले के कारण तीन महीने बाद जेल से रिहा हुए। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने पात्रा चॉल घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में इसी साल जुलाई में गिरफ्तार किया था।

फडणवीस की तारीफ, PM मोदी से मिलने की इच्छा... जेल से निलकने के बाद Sanjay Raut से बदले सुर
Sanjay Raut

Sanjay Raut: PM मोदी और अमित शाह से करेंगे मुलाकात

राउत ने कहा कि मैं पीएम मोदी और अमित शाह से मिलने जाऊंगा। उन्हें बताऊंगा कि इन दिनों मेरे साथ क्या-क्या हुआ। राउत ने कहा कि पिछले कुछ सालों में राजनीति का स्तर गिरा है। उन्होंने कहा कि वह सांसद हैं और उनके भाई विधायक हैं। ऐसे में उन्हें नेताओं से मिलने का अधिकार है। उनका कहना है कि गृह मंत्री पूरे देश के हैं, न कि किसी पार्टी के।

शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि वह जल्द ही उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलने जाएंगे। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने बुरे वक्त में उनका साथ दिया। राउत ने बताया कि उनकी सुबह शरद पवार से फोन पर बातचीत हुई। उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है।

Sanjay Raut: बीजेपी का विरोध जारी रखूंगा-राउत

शिवसेना सांसद ने कहा कि महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है। फडणवीस सरकार ने कुछ निर्णय अच्छे लिए हैं। मैं उनका स्वागत करूंगा। मैं देवेंद्र फडणवीस से कुछ कामों के लिए जल्द ही मुलाकात करूंगा। हालांकि, संजय राउत ने साफ कर दिया कि वो बीजेपी का विरोध जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि ये सरकार गलत तरीके से बनी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here