Maharashtra News: अजीत पवार के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले शरद पवार, BJP में जाना राजनीतिक आत्‍महत्‍या

Maharashtra News: महाराष्ट्र में एनसीपी, शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) और कांग्रेस विपक्षी गठबंधन एमवीए का हिस्सा है।

0
62
Sharad Pawar
Sharad Pawar

Maharashtra News: शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने बीते रविवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने हाल ही में उद्धव ठाकरे से कहा था कि उनकी पार्टी कभी भी बीजेपी के साथ हाथ नहीं मिलाएगी। बेशक उनकी पार्टी से कोई भी बीजेपी में जाने का व्यक्तिगत निर्णय क्यों न ले।ये बातें एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजित पवार के पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच पार्टी के मुखपत्र सामना में राउत ने लिखी हैं।
राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार ने इस तरह की अटकलों को निराधार बताया।केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी वरिष्ठ नेता अमित शाह से शनिवार रात मुंबई में मुलाकात से इनकार किया।

संजय राउत ने अपने संपादकीय में लिखा कि राज्य सरकार के खिलाफ महाराष्ट्र की जनता में काफी रोष है। ठाकरे और पवार को लगता है कि बीजेपी में शामिल होने वाला कोई भी व्यक्ति राजनीतिक आत्महत्या करेगा। उन्होंने दावा किया कि पवार ने ठाकरे के साथ बैठक में कहा कि वह पाला बदलने वालों से कहना चाहते हैं कि ईडी और सीबीआई की फाइलें टेबल से उठकर अलमारियों में चली जाएंगी, लेकिन कभी बंद नहीं होंगी।

Maharashtra News
Maharashtra News: NCR Leader Sharad Pawar.

Maharashtra News: बीजेपी के साथ कभी हाथ नहीं मिलाएंगे

Maharashtra News: महाराष्ट्र में एनसीपी, शिवसेना (UBT) और कांग्रेस विपक्षी गठबंधन एमवीए का हिस्सा है। संजय राउत ने दावा किया कि शरद पवार ने मंगलवार को उद्धव ठाकरे के साथ बैठक में कहा कि कोई पाला नहीं बदलना चाहता, लेकिन परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। अगर कोई पार्टी छोड़ने का फैसला करता है तो ये निजी फैसला होगा, लेकिन पार्टी के रूप में हम बीजेपी के साथ कभी हाथ नहीं मिलाएंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here