Delhi Liquor Case: पूछताछ के बाद CBI दफ्तर से बाहर आए CM Arvind Kejriwal, सांसद संजय सिंह बोले-“केजरीवाल जी लड़ेंगे, जीतेंगे और झुकेंगे नहीं”

Delhi Liquor Case|Live Updates: जानकारी के अनुसार सीबीआई दफ्तर जाने से पहले अरविंद केजरीवाल राजघाट जा सकते हैं।

0
134
Delhi Liquor Case: सीबीआई दफ्तर से पूछताछ के बाद बाहर निकले सीएम केजरीवाल
Delhi Liquor Case: सीबीआई दफ्तर से पूछताछ के बाद बाहर निकले सीएम केजरीवाल

Delhi Liquor Case|Live Updates: आज दिन में दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीबीआई दफ्तर पहुंच थे।दिल्ली शराब मामले में उनसे पूछताछ की गई। अब वे सीबीआई के ऑफिस के पूछताछ के बाद बाहर निकल गए हैं। इस दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा, “केजरीवाल जी लड़ेंगे, जीतेंगे और झुकेंगे नहीं।” बता दें कि सीबीआई दफ्तर जाते वक्त अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद थे।आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहाथा- केजरीवालजी को CBI द्वारा बुलाए जाने से दिल्ली की जनता में आक्रोश है।


पुलिस ने दिल्ली के 32 विधायकों और 70 पार्षदों को हिरासत में लिया है। मुख्यमंत्री जी से मिलने आ रहे पंजाब के 20 विधायकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

अरविंद केजरीवाल सीबीआई पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे AAP के 3 विधायक समेत कई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए हैं। AAP ने ट्वीट किया विधायक विनय मिश्रा, विशेष रवि और अखिलेश पति त्रिपाठी समेत कई विधायक को मोदी जी की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से रविवार की सुबह सीबीआई शराब घोटाले में पूछताछ करेगी। सीबीआई हेड क्वॉर्टर और केजरीवाल के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।इस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। ताजा अपडेट के अनुसार सीएम केजरीवाल सीबीआई दफ्तर के लिए रवाना हो चुके हैं।दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीबीआई मुख्‍यालय जाने से पूर्व राजघाट पहुंचे।

सीएम ने कहा कि आज मुझे सीबीआई ने बुलाया है। थोड़ी देर में घर से निकलूंगा।जब कुछ गलत किया ही नहीं तो छुपाना क्या? ये लोग बहुत ताकतवर हैं।जानकारी के अनुसार सीबीआई दफ्तर जाने से पहले अरविंद केजरीवाल राजघाट जा सकते हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर भारी पुलिस सुरक्षा बल की तैनाती की गई है।शराब नीति से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए ले जाने से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कश्मीरी गेट पर धरना प्रदर्शन किया।

Delhi Liquor Case: केजरीवाल से पूछताछ खत्‍म होने तक मौजूद रहेंगे सभी आप नेता

पंजाब के सीएम भगवंत मान अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरे हैं। उन्‍होंने कहा है कि पंजाब में शराब नीति से फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि जब तक अरविंद केजरीवाल पूछताछ में शामिल हैं, तब तक तमाम नेता यहां पर मौजूद रहेंगे।उनके साथ राघव चड्ढा भी मौजूद हैं। सीबीआई दफ्तर के नजदीक लोधी रोड पर तमाम नेता पहुंचे हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Delhi Liquor Case: सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे पंजाब के सीएम

Delhi Liquor Case: पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंच गए हैं।उनसे पूर्व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा अरविंद केजरीवाल के अलावा संदीप पाठक, एनडीए गुप्ता, पंकज गुप्ता, आतिशी, सौरव भारद्वाज, इमरान हुसैन और कुलतार सिंह संधवां भी पहुंच चुके हैं।

Delhi Liquor Case: भाजपा और आप के बीच पोस्‍टर वॉर शुरू

दिल्‍ली शराब घोटोल में भाजपा और आप के बीच पोस्‍टर वॉर भी शुरू हो गई है।बीजेपी ने एक पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि आप कट्टर करप्ट, चोर मचाए शोर। पोस्टर में केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह की फोटो है।

Delhi Liquor Case: पीएम के खिलाफ नारेबाजी

Delhi Liquor Case: शराब घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल से पूछताछ को लेकर लगातार सियासी पारा गरमाता जा रहा है।AP का शीर्ष नेतृत्व ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है। इस दौरान संजय सिंह, आप संगठन सचिव संदीप पाठक, दिल्ली के कैबिनेट मंत्री समेत कई नेता “मोदी अदानी भाई-भाई, देश बेच के कमाई” के नारे भी लगा रहे हैं।

गोपाल राय ने की आपात बैठक
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीबीआई की पूछताछ के मद्देनजर आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने आपात बैठक की।
बैठक में आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर आले इकबाल भी मौजूद रहे।

आप को खत्म करना चाहती है बीजेपी-राघव चड्ढा

आप नेताओं को पुलिस हिरासत में लेकर नजफगढ़ गई है। इस दौरान राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा,”दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री सीबीआई मुख्यालय के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन दिल्ली पुलिस ने हमें बिना कारण बताए पकड़ कर नजफगढ़ थाने में ले आए। इनका मकसद AAP को खत्म करना है ताकि BJP को चुनौती देने वाला कोई ना बचे।” राघव ने कहा, “आम आदमी पार्टी का एक-एक नेता और कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल जी के साथ खड़ा है। उनका कोई एक बाल भी बांका नहीं कर सकता है। बीजेपी जानती है कि केजरीवाल जी के द्वारा उनका पतन होने वाला है इसलिए वो ऐसा कर रही है।”

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, “भगवंत मान, राघव चड्ढा, संजय सिंह, आतिशी, और सौरभ भारद्वाज सहित आप नेताओं को, जो आज पहले सीबीआई कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, जहां सीएम अरविंद केजरीवाल से सीबीआई द्वारा पूछताछ की जा रही थी, उन्हें हिरासत में लिया गया और नजफगढ़ पुलिस स्टेशन लाया गया।”

जैस्मिन शाह ने कहा, “दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार के कई मंत्री, एमपी, विधायक और आप नेता सीबीआई मुख्यालय के बाहर केजरीवाल जी के आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन पुलिस ने बिना जुर्म के सभी को हिरासत में ले लिया। बीजेपी कई जगह धरना दे रही थी लेकिन उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया।”

पुलिस हिरासत में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “Modi जी आपके जुर्म और भ्रष्टाचार की हदें पार हो चुकी हैं।” संजय सिंह ने कहा, “हम फूटपाथ पर पंजाब CM के साथ शांतिपूर्वक बैठे थे, बिना बात पर घसीटते हुए, मारते हुए लेकर आए।”

आप नेताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कपूरथला हाउस नई दिल्ली में बैठक की। बैठक में गोपाल राय, पंकज गुप्ता समेत आप के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here