अतीक-अशरफ के शव को कसारी मसारी कब्रिस्तान में किया गया सुपुर्द-ए-खाक, बाल सुधार गृह से अंतिम संस्कार में पहुंचे माफिया के दोनों बेटे

Atiq-Ashraf Murder: घटनास्थल को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है। प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ भी घटनास्थल से सबूत एकत्र कर रही है।

0
211
Atiq-Ashraf Murder
Atiq-Ashraf Murder

Atiq-Ashraf Murder:अतीक और अशरफ हत्‍याकांड के बाद पूरे प्रदेश में सुरक्षा-व्‍यवस्‍था चाक-चौबंद कर दी गई है। उत्‍तर प्रदेश का पुलिस महकमा अलर्ट मोड पर है। इस घटना के बाद प्रयागराज में हाई-अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। दूसरी तरफ अतीक और अशरफ की सरेआम हत्या के बाद सीएम आवास पर हाई लेवल मीटिंग की जा रही है। इसमें यूपी के डीजीपी आरके विश्वकर्मा, स्पेशल DG क़ानून व्यस्था प्रशांत कुमार, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद एवं अन्य अफ़सर मौजूद हैं। वहीं अतीक का पोस्टमॉर्टम हो चुका है। पोस्टमॉर्टम के बाद अतीक और अशरफ के शव को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। अतीक और अशरफ के शव को अब दफना दिया गया है।

अतीक अहमद और उसके भाई के शव को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया है। इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के शवों को प्रयागराज के कसारी मसारी श्मशान घाट लाया गया।

आपको बता दें कि बस अब कुछ ही देर में अतीक और अशरफ के शव को दफना दिया जाएगा। इस दौरान अतीक के दोनों नाबालिग बेटों को बाल सुधार गृह से भारी सुरक्षा के बीच कब्रिस्तान लाया गया है।

वहीं, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर अरुण मौर्य, सन्नी सिंह और लवलेश तिवारी को प्रयागराज की अदालत में पेश किया गया। अब तीनों ही शूटरों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, अतीक और उसके भाई अशरफ के शव को कब्रिस्तान में ला दिया गया है जहां उन दोनों के शव को दफनाया जाएगा। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों के शवों को कब्रिस्तान में ला गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार,”माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के शवों को प्रयागराज के कसारी मसारी श्मशान घाट लाया गया जहां उन्हें दफनाया जाएगा।”

Atiq-Ashraf Murder:सीएम योगी ने किया जांच टीम का गठन

Atiq-Ashraf Murder: सीएम योगी ने पूरे मामले को देखते हुए जांच टीम का गठन किया है। तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग मामले की जांच करेगा।सीएम योगी ने हर 2 घंटे में अफसरों को अपडेट रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं।

Atiq-Ashraf Murder:घटनास्‍थल छावनी में तब्‍दील

Atiq-Ashraf Murder:घटनास्थल को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है। प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ भी घटनास्थल से सबूत एकत्र कर रही है।मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और पीएसी बल की तैनाती भी की गई है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा और स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध प्रशांत कुमार पूरे घटनाक्रम की गहनता से मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

Atiq-Ashraf Murder: मायावती ने सवाल खड़े किए

अतीक और अशरफ की हत्या पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सवाल खड़े गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि गुजरात जेल से अतीक अहमद और बरेली जेल से लाए गए उनके भाई अशरफ की प्रयागराज में कल रात पुलिस हिरासत में ही खुलेआम गोली मारकर हत्या हुई, उमेश पाल जघन्य हत्याकांड की तरह ही, यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था व उसकी कार्यप्रणाली पर अनेकों गंभीर प्रश्नचिन्ह खड़े करती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here