Atiq Ashraf Murder: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
Atiq Ashraf Murder: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

Atiq Ashraf Murder: शनिवार रात में पुलिस सुरक्षा के बीच माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रयागराज में यह घटना तब घटी जब मेडिकल जांच के लिए अतीक और अशरफ को भारी सुरक्षा के बीच अस्पताल ले जाया जा रहा था। सरेआम की गई हत्या को लेकर यूपी सरकार और यहां के पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठ रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है। सीएम ममता ने ट्वीट कर कहा,”मैं उत्तर प्रदेश में बेशर्म अराजकता और कानून-व्यवस्था के पूरी तरह चरमरा जाने से स्तब्ध हूं।”

Atiq Ashraf Murder: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
Atiq Ashraf Murder: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

Atiq Ashraf Murder:पुलिस और मीडिया के सामने हत्या की घटना शर्मनाक- सीएम ममता

ममता बनर्जी ने सरेआम हुई इस हत्या की आलोचना की है। उन्होंने मीडिया और पुलिस के बीच हुई घटना को लेकर यूपी सरकार और कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। ममता बनर्जी ने कहा,” मैं उत्तर प्रदेश में बेशर्म अराजकता और कानून-व्यवस्था के पूरी तरह चरमरा जाने से स्तब्ध हूं।यह शर्मनाक है कि अपराधी अब पुलिस और मीडिया की मौजूदगी से बेफिक्र होकर कानून अपने हाथ में ले रहे हैं।इस तरह के गैरकानूनी कृत्यों का हमारे संवैधानिक लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है।”

पूरे यूपी में धारा 144 लागू
आपको बता दें कि प्रयागराज में अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या होने के बाद से पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। किसी भी प्रकार से कोई भी कानून-व्यवस्था को हानि न पहुंचा पाए उसके लिए पुलिस प्रशासन यूपी के चप्पे-चप्पे पर तैनात है। मिली जानकारी के अनुसार, सीएम योगी इस घटना और प्रदेश की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उनको हर पल की खबर और अपडेट पुलिस अधिकारी दे रहे हैं। यूपी के सभी जनपदों में पुलिस सुरक्षा को सख्त कर दी गई है। वहीं, प्रयागराज में इंटरनेट सेवाओं को भी बंद करने की खबर है। यहां पुलिस की गश्ती लगातार जारी है। प्रयागराज के हर चौक-चैराहे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ेंः

“मुझे जेल में डाल दो, कुछ भी कर दो, मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन…”कर्नाटक में PM Modi और BJP पर जमकर बरसे राहुल गांधी

माफिया अतीक और अशरफ की हत्या पर चढ़ा सियासी पारा,किसी ने बोला “आसमानी फैसला” तो किसी ने कहा “अपराधियों के हौसले हुए बुलंद”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here