Chhattisgarh: छात्र रोते-रोते Sorry Sir कहता रहा, शिक्षक पीटता गया, VIDEO वायरल

0
322
Chhattisgarh teacher beaten Student
Chhattisgarh teacher beaten Student

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा में एक शिक्षक ने छात्र की जमकर पिटाई की। शिक्षक ने कक्षा के अंदर ही सबके सामने छात्र को इतना पीटा कि वह रोने लगा। वह रोते हुए बार-बार शिक्षक से सॉरी सर कह रहा था। अब इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शिक्षक छात्र के बाल पकड़-पकड़कर खींचते नजर आ रहा है।

Chhattisgarh के स्कूल का है मामला

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 18 दिसंबर का है। जब 9वीं में पढ़ने वाला छात्र रोज की तरह दर्री स्थित NTPC सेंट्रल स्कूल में पढ़ने गया था। वह कक्षा में ही था कि अचानक टीचर ने उसे बुलाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। टीचर ने उसे किस वजह से पीटा इस बात का पता नहीं चल पाया है। मगर बताया जा रहा है कि छात्र ने कक्षा में बैठकर कुछ कमेंट पास किया था, जिससे टीचर मनोज कुमार नाराज हो गए। इसके बाद उसने छात्र को जमकर पीटा।

घटना का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। छात्र ने अपनी मां के साथ जाकर पुलिस से इसकी शिकायत भी की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र की मां ने शिकायत की है। उसमें कहा गया है कि उसके बेटे को स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की बात इधर-उधर करने का झूठा आरोप लगाते हुए शिक्षक मनोज ने बेदम पिटाई की है।

संबंधित खबरें

Chhattisgarh Local Body Election: प्रदेश के 10 जिलों में चल रहा है मतदान, 3 बजे तक नरहरपुर नगर निगम में सबसे ज्‍यादा Voting

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here