Bihar News: पटना में पार्किंग विवाद के मामले ने पकड़ा तूल, अब तक 2 लोगों की मौत, इलाके में भारी फोर्स की तैनाती

Bihar News: गुस्‍साए लोगों ने आरोपी के घर और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस को भी भीड़ के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। इस दौरान हुई पत्‍थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।

0
71
Bihar News Parking Vivad top News today
Bihar News Parking Vivad top News today

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में पार्किंग को लेकर शुरू हुआ मामूली विवाद ने तूल पकड़ लिया। लोगों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि 5 लोगों को गोली मार दी गई। इस घटना में अब तक दो लोगों की जान चली गई है।जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार पटना सिटी के जेठुली थानाक्षेत्र में पार्किंग को लेकर विवाद गहरा गया। गुस्‍साए लोगों ने आरोपी के घर और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।मौके पर पहुंची पुलिस को भी भीड़ के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। इस दौरान हुई पत्‍थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।

पुलिस ने इस मामले में अभी तक करीब 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इलाके में अभी भी हालात बेहद तनावपूर्ण बने हुए हैं। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिए यहां भारी संख्‍या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

Bihar News.
Bihar News.

Bihar News: जानिए क्‍या है मामला?

Bihar News: इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के अनुसार जेठुली में उमेश राय नामक दबंग व्‍यक्‍ति रहता है। आरोप है वह लोगों की जमीन हड़पकर गलत तरीके से पैसा कमाता है। उसके कई राजनीतिक दलों के साथ संबंध भी हैं।
आरोप है कि मृतक के परिजनों का जहां पार्किंग स्‍थल है। वहीं उमेश राय अपने ट्रैक्टर से गिट्टी डलवा रहे थे। ऐसे में रास्‍ता ब्‍लॉक हो जाने पर गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हो गया। बहस झगड़े में बदल गई।
आरोप है कि उमेश राय के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इससे गौतम नामक युवक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। अन्‍य घायल रौशन कुमार, नागेंद्र राय, चनारिक राय और मोनारिक राय को पहले एनएमसीएच लाया गया। इसके बाद बेहतर उपचार के लिए शीघ्र ही पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। यहां रौशन कुमार ने दम तोड़ दिया, 2 अन्‍य की हालत भी चिंताजनक है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here