AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi के घर पर पथराव, पुलिस जांच में जुटी

Asaduddin Owaisi :एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके अशोका रोड स्‍थित घर पर बीते रविवार की शाम 5 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने अचानक पथराव करना शुरू कर दिया।

0
89
Asaduddin Owaisi house attack news
Asaduddin Owaisi house attack news

Asaduddin Owaisi: राजधानी दिल्ली में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के घर पर बीते रविवार की देर शाम बदमाशों ने पथराव कर दिया।इस दौरान ओवैसी के घर की खिड़कियां टूट गईं। पूरे घटनाक्रम की पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है।इस मामले की शिकायत असदुद्दीन ओवैसी ने पुलिस से की है।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके अशोका रोड स्‍थित घर पर बीते रविवार की शाम 5 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने अचानक पथराव करना शुरू कर दिया। इस घटना की सूचना के बाद अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने ओवैसी के घर का दौरा किया और मौके से सबूतों को इकट्ठा किया।

Asaduddin Owaisi News
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके अशोका रोड स्‍थित घर पर बीते रविवार की शाम 5 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने अचानक पथराव करना शुरू कर दिया।

Asaduddin Owaisi: घर पर चौथे हमले की बात कही

Asaduddin Owaisi: इस पूरे मामले की जांच संसद मार्ग पुलिस कर रही है।ओवैसी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर थे, जहां उन्होंने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत की।
पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।पुलिस के अनुसार यहां लगे सीसीटीवी में हमला करने वाला कोई संदिग्ध नहीं दिखा है। मामले से जुड़े इस एंगल पर भी जांच हो रही है कि कहीं किसी बंदर ने तो पत्थर नहीं फेंक दिया, क्योंकि उस इलाके में काफी बंदर भी हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here