Corona Update: Delhi-NCR में बढ़ा कोरोना मरीजों का ग्राफ, राजस्‍थान में 14 लोगों की मौत

Corona Update: दिल्‍ली में पिछले एक हफ्ते में कोविड से जान गंवाने वालों की संख्या 24 पहुंच गई है। बीते रविवार को यहां कोविड के सर्वाधिक 8599 केस रिकॉर्ड किए गए।

0
342
Corona Update top news today
CoronaUpdate

Corona Update: देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में हालात और भी खराब हो सकते हैं।स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार को यहां कोविड के सर्वाधिक 8599 केस रिकॉर्ड किए गए। जोकि पूरे देश में सर्वाधिक हैं।

दिल्‍ली में पिछले एक हफ्ते में कोविड से जान गंवाने वालों की संख्या 24 पहुंच गई है।दिल्‍ली से सटे पड़ोसी राज्य हरियाणा 9 से लेकर 15 अप्रैल के दौरान 4,554 नए मामलों के साथ चौथे स्‍थान पर और उत्तर प्रदेश 3,332 मामलों के साथ पांचवें स्‍थान पर है।

Corona Update top news today
Corona Update top news today

Corona Update:राजस्‍थान में 14 की मौत

Corona Update:स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राजस्थान में कोरोना के मामलों में चार गुना वृद्धि हुई है।यहां 14 लोगों की मौत हुई।बात अगर दक्षिण की करें तो केरल कोविड के मामलों में सबसे आगे चल रहा है। 9 से 15 अप्रैल तक के डाटा के अनुसर राज्य में 18,623 नए केस सामने आए। महाराष्ट्र में भी इस महामारी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। 7,664 मामलों के साथ स्टेट तीसरे नंबर पर है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here