Madhya Pradesh News: बिजली जाने से बदली गई दुल्हन, दो बहनों की शादी के दौरान हुई अदला-बदली

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में एक जिला में शादी के दौरान बिजली जाने के कारण गो बहनों के दूल्हों में अदला-बदली हो गई। एक घंटे बाद लाइट आने से सभी परिवारजनों और मेहमानों के होश उड़ गए।

0
249
Madhya Pradesh News
प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से एक अजीबो-गरीब खबर आई है। दरअसल, वहां बिजली गुल होते ही दूल्हों की दुल्हनें बदल गई हैं। जब लाइट आई तो सभी दूल्हे और दुल्हन को देखकर भौचक्के रह गए। लाइट आने के बाद लोगों ने की गई गलतियों को सुधारने की कोशिश की।

Madhya Pradesh News: क्या है पूरा मामला?

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के असमाना गांव के निवासी रमेशलाल ने अपनी तीन बेटियों और एक बेटे की शादी का आयोजन किया था। बीते रविवार को उनकी दो बेटियों जिनका नाम निकिता और करिश्मा है उनकी शादी थी। दोनों बेटियों की शादी एक ही दिन करने का फैसला किया गया था। रमेशलाल ने निकिता की शादी भोला से तय कि थी और करिश्मा की शादी गणेश से तय की गई थी।

Screenshot 2022 05 09 153455

शादी की रस्मों के दौरान लगभग रात 11.30 बजे माता पूजन के दौरान अचानक लाइट चली गई। लाइट जाने की वजह से दोनों दुल्हनों ने अलग-अलग दूल्हों के साथ माता पूजन की रस्में पूरी की यानी निकिता ने गणेश का हाथ थामा था वहीं करिश्मा ने भोला का हाथ थाम रखा था।

Screenshot 2022 05 09 153518

Madhya Pradesh News: तय रिश्ते के अनुसार हुए फेरे

इसके बाद तकरीबन 12.30 बजे लाइट आई तो सभी परिवार वाले और रिश्तेदारों के होश उड़ गए। इस तरह की गड़बड़ी देख कर सभी परेशान हो गए। इसके बाद सभी परिवारों ने एक साथ बैठकर बातचीत की और फैसला किया। बताया जा रहा है कि सुबह 5 बजे दोनों दुल्हनों के फेरे तय रिश्ते के अनुसार करवाए गए।

संबंधित खबरें:

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी ने अपने फैंस को दी Good News, Flaunt करती दिखीं Engagement Ring

BPSC Paper Leak: बीपीएससी परीक्षा रद्द, जांच के लिए स्पेशल टीम का किया गया गठन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here