UP News: “ससुराल वाले मुझे घर में नहीं घुसने दे रहे”, आधी रात को घर के बाहर बैठी महिला ने सुनाई आपबीती

उत्तर प्रदेश के बरेली में देर रात ससुराल के बाहर एक महिला अपने सामान के साथ बैठी रही। महिला को ससुराल वाले घर में घुसने नहीं दे रहे थे।

0
304
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित एक महिला को घर से निकाल देने का मामला सामने आया है। महिला देर रात को अपने सामान के साथ घर के बाहर बैठी रही। लेकिन ससुराल वालों ने घर में अंदर से ताला लगा दिया। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। महिला ने पत्रकारों से बातचीत में अपनी आपबीती बताई है।

UP News: महिला ने कहा- गर्भपात के बाद मेरी सास ने मुझे घर में नहीं आने दिया

महिला ने अपना नाम प्रियंका यदुवंशी बताते हुए कहा, कि ससुराल में पारिवारिक विवाद के चलते मैं अपने ससुराल में नहीं रह रही थी। कुछ समय बाद मेरा पति के साथ समझौता हुआ, जिसके बाद मैं अपने पति के साथ मुरादाबाद में किराए के एक मकान में रहने लगी। मैं प्रेग्नेंट थी, लेकिन मेरा गर्भपात हो गया। बीते दिन मेरा पति के साथ विवाद हुआ तो वह मुझे छोड़कर अपनी मां के पास आ गया है। गर्भपात के बाद जब मैं यहां ससुराल आई तो मेरी सांस ने मुझे मेरे सामान के साथ घर से बाहर निकाल दिया। इन लोगों ने गेट में ताला लगा दिया और मुझे घर के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं।

UP News
UP News

बता दें कि इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चूके हैं जब महिलाओं को ससुराल वालों के उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है। आए दिन दहेज की मांग को लेकर महिलाओं पर अत्याचार किए जाते हैं। बीते दिन उत्तर प्रदेश के फतेहपुर ललौली थाना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला को तीन तलाक दिए जाने का मामला सामने आया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत चार ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here