Karnataka: महिला अधिकारी की हत्या के आरोपी ड्राइवर को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला…

0
95

Karnataka: कर्नाटक के बेंगलुरु में शनिवार (04 नवंबर) को एक वरिष्ठ महिला अधिकारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस ने अधिकारी अधिकारी प्रतिमा केएस की हत्या के आरोप में उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर ने ये स्वीकार किया कि वह पिछले पांच साल से कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहा था और अचानक से नौकरी ने निकाले जाने के बाद उसने अधिकारी की हत्या कर दी। बता दें, ड्राइवर की पहचान किरण के रूप में की हुई है।

Karnataka: महिला अधिकारी ने की थी कुछ जगहों पर रेड

खान और भूविज्ञान विभाग में काम करने वाली 45 वर्षीय प्रतिमा केएस की बेंगलुरु के सुब्रमण्यपोरा में उनके घर पर उस वक्त गला रेतकर हत्या कर दी गई जब उनके पति और बेटा बेंगलुरु से 300 किमी दूर शिवमोग्गा जिले में थे।

कर्नाटक पर्यावरण विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि प्रथिमा “बहुत डायनामिक महिला” थीं और उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से विभाग में अच्छा नाम कमाया था। वरिष्ठ अधिकारी दिनेश ने आगे कहा कि वह बहुत एक्टिव ऑफिसर थीं और वह बहुत बहादुर भी थीं। चाहे छापेमारी हो या कोई कार्रवाई उन्होंने विभाग में बड़ी प्रतिष्ठा हासिल की है। उन्होंने हाल ही में कुछ जगहों पर छापे भी मारे थे।

सेवा से बर्खास्त हुआ था आरोपी

पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, आरोपी किरण कर्नाटक सरकार में एक संविदा कर्मचारी था, जिसको कुछ ही दिन पहले प्रतिमा ने सेवा से बर्खास्त कर दिया था। सेवा से बर्खास्त होने के बाद उसने प्रतिमा से इसकी बदला लेने का फैसला किया और अधिकारी की हत्या करने के बाद वह चामराजनगर भाग गया। मालूम हो कि यहीं से आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। जहां उसने अपने जुर्म को कबूल करते हुए कहा कि उसने प्रतिमा की हत्या नौकरी से निकाले जाने के बदले के तौर पर की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here