Fact Check: क्या Delhi के स्पा में चल रहा है सेक्स रैकेट? जानें सच्चाई…

0
359
सेक्स रैकेट चलाए जाने का दावा किया जा रहा है।

Delhi: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को शेयर कर दिल्ली के स्पा में सेक्स रैकेट चलने का दावा किया है। उन्होंने मामले में दिल्ली पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। अपने ट्विटर हैंडल पर स्वाति मालीवाल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सेक्स रैकेट चलाए जाने की बात कही जा रही है। आइए आपको इस दावे की सच्चाई बताते हैं।

Delhi: स्वाति मालीवाल ने शेयर किया वीडियो

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, ”शर्मनाक! दिल्ली के स्पा में सैक्स रैकेट इतना बढ़ गया है की स्पा वाले धड़ल्ले से ये धंधा चला रहे हैं। MCD और दिल्ली पुलिस का स्पा को बिल्कुल डर नहीं है! पुलिस को न सिर्फ़ ये स्पा तुरंत बंद करवाना चाहिए बल्कि अपने लोकल स्टाफ़ के ऊपर भी कार्रवाई करनी चाहिए! हद्द है!”

मामले की यह है सच्चाई…

वहीं, इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस की ओर से शुक्रवार को सफाई आई है। इसमें आउटर डीसीपी का कहना है कि पश्चिम विहार से इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा यह वीडियो स्पा का नहीं बल्कि एक किराना स्टोर का है। इसमें कोई अवैध गतिविधि नहीं है जैसा कि आरोप लगाया गया है। सफाई दी गई है कि दुकान के एलईडी बोर्ड में अश्लील संदेश दिखाने वाली हैकिंग की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

संबंधित खबरें…

DCW की अध्यक्ष Swati Maliwal ने Virat Kohli की बेटी को मिली धमकी के मामले में Delhi Police को जारी किया नोटिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here