Home Tags Fact Check

Tag: Fact Check

Fact Check: क्या आपको भी मैसेज आया? केंद्र सरकार फ्री लैपटॉप...

0
Fact Check: सरकार देश में डिजिटल इकॉनमी को मजबूत बनाने के लिए तरह-तरह के कदम उठा रही है। इन दिनों एक वेबसाइट लिंक के साथ टेक्स्ट मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Fact Check: क्या Delhi के स्पा में चल रहा है सेक्स...

Delhi: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को शेयर कर दिल्ली के स्पा में सेक्स रैकेट चलने का दावा किया है।

Fact Check: क्या Haldirams के फलाहारी नमकीन के पैकेट पर उर्दू...

Fact Check: लोकप्रिय भारतीय मिठाई, रेस्तरां और स्नैक्स कंपनी हल्दीराम अपने फलाहारी नमकीन पैकेट पर उर्दू में विवरण लिखने को लेकर विवादों में है।

Fact Check: क्या Pfizer ने सच में Oscars 2022 को प्रायोजित...

0
Fact Check: 94 वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscars 2022) विजेताओं की घोषणा 27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में की गई। इस साल ऑस्कर मंच में बवाल देखा गया।

Fact Check: ‘प्रधानमंत्री रामबाण सुरक्षा योजना’ के नाम से नहीं है...

0
Fact Check: प्रधानमंत्री रामबाण सुरक्षा योजना (Pradhanmantri Ramban Suraksha Yojana) के नाम से सभी सोशल मीडिया साइट पर एक मैसेज कुछ दिन पहले तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें कहा जा रहा था कि सरकार की तरफ से एक नयी योजना की शुरुआत की गयी है, जिसमें देश के सभी युवाओं को कोरोनावायरस के निशुल्क इलाज के लिए 4000 की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!