Delhi News: सीवर में फंसे 3 कर्मचारीयों को बचाने के लिए सीवर में उतरा रिक्शा चालक, चारों की मौत

एमटीएनएल के तीन कर्मचारी केबल की मरम्मत के लिए संजय ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे थे। जहां मरम्मत के दौरान कर्मचारी सीवर में फस गए थे।

0
270
Delhi News
Delhi News

Delhi News: दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर (Delhi’s Sanjay Gandhi Transport Nagar) में फंसे MTNL के तीन कर्मचारी (MTNL Workers in Sewer) आखिर बचाए नहीं जा सके। जानकारी के मुताबिक तीन श्रमिकों को बचाने के लिए एक रिक्‍शा चालक भी सीवर (Delhi Sewer Accident) में उतरा लेकिन वह भी फंस गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी। इसके बाद संबंधित विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। काफी देर राहत और बचाव कार्य चलाने के बावजूद किसी को भी बाहर नहीं निकाला जा सका। देर रात एनडीआरएफ ने चारों के शव बाहर निकाले।

Delhi News
Delhi News

Delhi News: एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाले शव

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे (6:30) हमे घटना की सूचना मिली थी। हम सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी की। दमकल विभाग को भी बुलाया गया, दमकल विभाग के अधिकारी भी बचाव कार्य में जुट गए लेकिन पूरी कोशिश के बाद भी किसी को बचाया नहीं जा सका।

Delhi News
Delhi News

छानबीन में पता चला कि एमटीएनएल के तीन कर्मचारी केबल की मरम्मत के लिए संजय ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचे थे। दो कर्मचारी मरम्मत के लिए सीवर के नीचे उतरे थे। जब दोनों बेहोश होने लगे तो तीसरा कर्मचारी शोर मचाने लगा और वह उन्हें बचाने के लिए सीवर के भीतर उतर गया। शोर सुनकर वहां मौजूद एक रिक्शा चालक भी वहां पहुंच गया और वह भी उन्हें बचाने के लिए सीवर में उतर गया। उसके बाद चारों ही सीवर से बाहर नहीं निकल पाए।

Delhi News
Delhi News

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here