Weather Update: धूप निकलने के साथ मौसम रहेगा साफ, सर्द हवाएं करेंगी परेशान

0
253
Weather update
Weather update

दिल्‍ली एनसीआर में मंगलवार की सुबह मौसम साफ रहा। मौसम विभाग के अनुसार सुबह तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आने वाले दिनों में तापमान में थोड़ा और सुधार देखने को मिल सकता है। दिल्‍ली एनसीआर में मंगलवार को सूर्योदय सुबह 7 बजे और सूर्यास्‍त सायं 6 बजकर 12 मिनट पर होगा। हालांकि अभी ठंडी हवाओं का रूख बना रहेगा। सेंट्रल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार मौसम जहां एक तरफ साफ हो रहा है,वहीं दूसरी तरफ हवा की गुणवत्‍ता अभी भी खराब बनी हुई है।

air pollution

सर्वाधिक प्रदूषित हवा रही गाजियाबाद की

सेंट्रल पॅल्‍यूशन कंट्रोल बोर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्‍ली की हवा का स्‍तर खराब रहा है। यहां का एक्‍यूआई 239 दर्ज किया गया। वहीं एनसीआर में भी स्थिति ठीक नहीं है। नोएडा में एक्‍यूआई 232 दर्ज किया गया, गाजियाबाद का एक्‍यूआई 283, फरीदाबाद का एक्‍यूआई 220 और गुरुग्राम का एक्‍यूआई 213 दर्ज किया गया।

Weather Update: गाजियाबाद और फरीदाबाद का AQI बेहद खराब

मौसम विभाग के अनुसार पिछले कुछ दिनों से जम्‍मू का मौसम (Weather) साफ हुआ है। इसकी वजह से यहां के तापमान में भी वृद्धि दर्ज की गई है। यहां के अधिकांश जिलों में दिन का तापमान सामान्य से 4 से 6 डिग्री ऊपर है, लेकिन आगामी कुछ दिनों में मौसम करवट बदल सकता है। 15 से 18 फरवरी को जम्मू और कश्मीर के कुछ हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। मौसम के बदले मिजाज का कश्मीर में अधिक असर दिखेगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here