Delhi Acid Attack: फिल्मी अंदाज में रची हमले की साजिश, ब्रेकअप के बाद ऑनलाइन खरीदा एसिड और फिर…

0
149
Delhi Acid Attack: फिल्मी अंदाज में रची हमले की साजिश, ब्रेकअप के बाद ऑनलाइन खरीदा एसिड और फिर...
Delhi Acid Attack: फिल्मी अंदाज में रची हमले की साजिश, ब्रेकअप के बाद ऑनलाइन खरीदा एसिड और फिर...

Delhi Acid Attack: देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली के द्वारका में 17 साल की नाबालिग पर दो युवकों ने तेजाब फेंका और मौके से फरार हो गए। लड़की चीखती-चिल्लाती रही और साथ में रही उसकी छोटी बहन ने जल्दी परिजनों के पास पहुंची और फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आज कोर्ट में तीनों आरोपियो को पेश किया जाएगा।

Delhi Acid Attack: फिल्मी अंदाज में रची साजिश

आरोपी सचिन, हर्षित और वीरेन्द्र ने फिल्मी अंदाज में साजिश रची है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक, सचिन 20 साल का है और वो वॉलपेपर लगाने का काम करता है। हर्षित 19 साल का जो एक प्राइवेट कंपनी में पैकिंग का काम करता था और तीसरा आरोपी वीरेनद्र (22) एक जेनरेटर मकैनिक था। दरअसल, पीड़िता और आरोपी रिलेशनशिप में थे। लेकिन लगभग तीन महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद पीड़िता ने बातचीत बिल्कुल बंद कर दी थी। इसके बाद गुस्से और बदले की भावना में आरोपी सचिन ने इस दर्दनाक घटना की साजिश रची।

आरोपी ने बताया कि उसने एसिड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (फ्लिपकार्ट) से खरीदा था। एसिड आने के बाद उसने कुछ दिन तक पीड़िता के हर गतिविधि पर नजर रखा। घटना वाले दिन पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ स्टैंड पर खड़ी थी जिस दौरान आरोपी अपने दोस्त हर्षित के साथ बाइक पर आया और पीड़िता पर तेजाब फेंककर फरार हो गया। वहीं, आरोपी का दूसरा दोस्त वीरेन्द्र सचिन का फोन लेकर किसी दूसरे लोकेशन पर था ताकि पुलिस को जांच के दौरान पता लगे कि घटना के दौरान आरोपी कही और मौजूद था।

एसिड अटैक होने के बाद पीड़िता असहनीय दर्द में इधर-उधर भागने लगी। तभी तुरंत पीड़िता की छोटी बहन भागकर घर गई और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस दौरान पीड़िता की मदद करने के लिए आसपास के लोगों और दुकानदारों ने उसपर दूध डाला ताकि उसका दर्द कम हो। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पीड़िता का प्राथमिक उपचार होने के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi Acid Attack: दोनों आखें हुई घायल

फिलहाल पीड़िता का इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। यहां पुलिस लगातार डॉक्टर से संपर्क में हैं। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता को फेशियल बर्न हुआ है और उसकी आंखों भी डैमेज हो गई है। हालांकि, डॉक्टरों को अनुसार इस बात की पुष्टि में अभी लगभग 48 से 72 घंटे लगेंगे कि आखिर यह जख्म कितने गहरे हैं। अभी पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस विशेषज्ञों से इस बात की जानकारी भी इकट्ठा कर रही है कि एसिड कितना कंसंट्रेटेड था।

संबंधित खबरें:

Delhi Acid Attack: पहले किया ब्रेकअप फिर ऑनलाइन खरीदा एसिड, इस तरह आरोपी ने रची एसिड अटैक की साजिश…

Delhi News: द्वारका में नाबालिग पर युवकों ने फेंका तेजाब, नाजुक हालत में भर्ती पीड़िता; मामले का CCTV फुटेज आया सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here