Delhi Acid Attack: पीड़िता का एक्स-बॉयफ्रेंड था आरोपी, ब्रेकअप के बाद बदले की भावना में किया एसिड अटैक; पीड़िता की दोनों आंखे हुई डैमेज

0
146
Delhi Acid Attack: पहले किया ब्रेकअप फिर ऑनलाइन खरीदा एसिड, इस तरह आरोपी ने रची साजिश...
Delhi Acid Attack: पहले किया ब्रेकअप फिर ऑनलाइन खरीदा एसिड, इस तरह आरोपी ने रची साजिश...

Delhi Acid Attack: देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली के द्वारका में 17 साल की नाबालिग पर दो युवकों ने तेजाब फेंका और मौके से फरार हो गए। लड़की चीखती-चिल्लाती रही और साथ में खड़ी उसकी छोटी बहन ने जल्दी से घर जाकर परिजनों को ये बात बताई। इसके बाद पीड़िता को पहले पास के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पीड़िता सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Delhi Acid Attack: आज कोर्ट में पेश होंगे आरोपी

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इन आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस जानकारी के मुताबिक इस कांड का मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा है जिसने अपने दो साथी हर्षित और वीरेंद्र सिंह का साथ लिया था।

Delhi Acid Attack: हाल ही में पीड़िता ने किया था ब्रेकअप

पुलिस ने बताया कि आरोपी सचिन और पीड़िता रिलेशनशिप में थे। लेकिन तीन महीने पहले ही पीड़िता ने सचिन के साथ ब्रेकअप कर लिया और दोनों के बीच की बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई थी। इसके बाद ही सचिन ने पूरे घटना की साजिश रची थी। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (फ्लिपकार्ट) से एसिड मंगवाया था।

Delhi Acid Attack: आरोपियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई- सीएम केजरीवाल

दिल्ली के द्वारका में हुए एसिड अटैक के मुख्य आरोपी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

DwarkaAcidAttack #DelhiAcidAttack

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी ट्वीट कर इस पूरी घटना की जानकारी दी है। साथ ही इनकी ओर से पुलिस और सरकार के गृह विभाग को नोटिस जारी कर एसिड की बिक्री पर बैन पर कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी गई है।

संबंधित खबरें:

Delhi News: द्वारका में नाबालिग पर युवकों ने फेंका तेजाब, नाजुक हालत में भर्ती पीड़िता; मामले का CCTV फुटेज आया सामने

Bihar News: गैस सिलेंडर से लदे ट्रक में हुआ धमाका, एक-एक कर फटे 35 सिलेंडर; चालक की हुई दर्दनाक मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here