Delhi News: द्वारका में नाबालिग पर युवकों ने फेंका तेजाब, नाजुक हालत में भर्ती पीड़िता; मामले का CCTV फुटेज आया सामने

0
147
Delhi News: द्वारका में नाबालिग पर युवकों ने फेंका तेजाब, नाजुक हालत में भर्ती पीड़िता
Delhi News: द्वारका में नाबालिग पर युवकों ने फेंका तेजाब, नाजुक हालत में भर्ती पीड़िता

Delhi News: दिल्ली के द्वारका से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक नाबालिग पर दो युवकों ने सुबह के वक्त तेजाब फेंक दिया है जिसके बाद पीड़िता को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई। दो आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi News: एक संदिग्ध हुआ गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका के मोहन गार्डन इलाके में सुबह तकरीबन 9 बजे पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ बस स्टैंड के पास खड़ी थी तभी दो संदिग्ध युवक बाइक पर सवार होकर आए और उसपर एसिड फेंक कर भाग गए। हालांकि, जानकारी के मुताबिक एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। वहीं, पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

Delhi News: पीड़िता का जानकार है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, घटना के तुरंत बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पीड़िता को पास के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है जहां पीड़िता के परिजनों के साथ पुलिस की एक टीम भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता का जानकार ही था।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने इस पूरी घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली के द्वारका मोड़ इलाके में एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका गया है। हमारी टीम मदद के लिए अस्पताल पहुंच रही है। बेटी को इंसाफ दिलाएंगे। दिल्ली महिला आयोग सालों से दिल्ली में तेजाब बैन करने की मांग कर रहा है , कब जागेंगी सरकारें?

संबंधित खबरें:

बाहुबली मुख्तार अंसारी को ED ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में हुई थी पेशी

Bihar News: गैस सिलेंडर से लदे ट्रक में हुआ धमाका, एक-एक कर फटे 35 सिलेंडर; चालक की हुई दर्दनाक मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here