NCP सुप्रीमो Sharad Pawar को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

20 से 25 बार इस तरह के कॉल आए हैं। उन्होंने पुलिस से इस समस्या को खत्म करने की गुहार लगाई है। एनसीपी नेता के कार्यालय और सुरक्षा विभाग ने पहले कॉलर के बारे में गामदेवी पुलिस स्टेशन और संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) के कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी।

0
100
Sharad Pawar
Sharad Pawar

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को एक फोन कॉल के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति ने एनसीपी प्रमुख को फोन किया और उन्हें हिंदी में धमकी दी। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के सिल्वर ओक स्थित आवास पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस ने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 294,506(2) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sharad Pawar के कार्यालय ने की शिकायत

धमकी भरा फोन आने के बाद उनके कार्यालय द्वारा मुंबई पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की गई। फोन करने वाले ने पवार परिवार के ब्रीच कैंडी स्थित सिल्वर ओक स्थित आवास पर अज्ञात स्थान से फोन किया और उन्हें धमकी दी। उन्होंने शरद पवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

Sharad Pawar
Sharad Pawar

20-25 फोन कॉल आए

20 से 25 बार इस तरह के कॉल आए हैं। उन्होंने पुलिस से इस समस्या को खत्म करने की गुहार लगाई है। एनसीपी नेता के कार्यालय और सुरक्षा विभाग ने पहले कॉलर के बारे में गामदेवी पुलिस स्टेशन और संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) के कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। फोन करने वाला मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता क्लाइड क्रैस्टो ने कहा कि आरोपी नियमित रूप से पवार के आवास पर फोन करते थे और उन्हें धमकी देते थे। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here