Manish Tiwari: “पूर्व रक्षा मंत्री वाली गलती कर रहे एस.जयशंकर”, मनीष तिवारी ने विदेश मंत्री पर कसा तंज

0
115
Manish Tiwari:
Manish Tiwari: "पूर्व रक्षा मंत्री वाली गलती कर रहे एस.जयशंकर", मनीष तिवारी ने विदेश मंत्री पर कसा तंज

Manish Tiwari On S Jaishankar: अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में एलएसी पर 9 दिसंबर को भारतीय सैनिकों और चीनी सैनिकों के बीच झड़प हुई है। इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार केन्द्र सरकार पर निशाना साध रही है। बीते दो दिनों से संसद में भी इस मुद्दों को लेकर हंगामा चल रहा है। अब कांग्रेस नेता Manish Tiwari ने चीन के मुद्दे पर विदेश मंत्री एस.जयशंकर पर तंज कसा है।

Manish Tewari PTI456

Manish Tiwari ने कहा, “दोहराई जा रही पूर्व रक्षा मंत्री की गलती”

पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सांसद Manish Tiwari ने UN में विदेश मंत्री द्वारा पाकिस्तान के मुद्दे को उठाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “एस.जयशंकर को शायद भारतीय इतिहास और कूटनीति के कुछ अध्यायों पर दोबारा गौर करना चाहिए। दुर्भाग्य से वह वही गलती कर रहे हैं जो (पूर्व) रक्षा मंत्री कृष्णा मेनन ने की थी। जब खतरा चीन है तो वह पाकिस्तान पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं!”

क्या है पूरा मामला?

विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से यूएन में कश्मीर का मुद्दा उठाए जाने पर करारा जवाब दिया है। एस.जयशंकर ने कहा कि दुनिया जिसे अस्वीकार्य मानती है, उसे सही ठहराने का सवाल ही नहीं उठना चाहिए।

Fj9Qc2vaEAAwiB ?format=jpg&name=large

तवांग में टकराव

दरअसल, 9 दिसंबर को तवांग सेक्टर में LAC पर भारतीय सैनिकों और चीनी सैनिकों के बीच काफी झड़प हुई जिसमें दोनों पक्षों के जवान मामूली रूप से घायल हुए हैं। इस मुद्दे को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी सदन में बयान दिया कि इस झड़प में किसी भी सैनिक की मृत्यु नहीं हुई है और न ही कोई गंभीर रूप से घायल हुआ है।

संबंधित खबरें:

दिल्ली एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को लेकर गृह मंत्रालय की हाई लेवल मीटिंग, सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

दिल्ली एयरपोर्ट की दशा पर बोले एविएशन मिनिस्टर Jyotiraditya Scindia- 7 से 10 दिन में ठीक होंगे हालात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here