Bihar: Bhagalpur में SSP Babu Ram ने ASI से की बाइक चोरी की शिकायत तो हो गई बहस, जानें पूरा मामला

0
473
SSP Babu Ram
SSP Babu Ram

SSP Babu Ram: Bihar के Bhagalpur में एसएसपी रात को थानों का निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्‍ही के Department के एक सहायक उपनिरीक्षक साथ उनकी बहस हो गई। दरअसल भागलपुर के SSP Babu Ram बिना वर्दी के रात को निरीक्षण कर रहे थे। जिसके बाद एक काॅलोनी में तैनात एक ASI से उन्होंने बाइक चोरी की शिकायत की लेकिन पुलिसकर्मी ने उनकी फरियाद ना सुनकर उल्टा उनसे ही सवाल करने लगा और SSP द्वारा मास्‍क उतारने पर भी वो उनसे बहस कर रहा था। बता दें कि शिकायत पर सही तरीके से प्रतिक्रिया न देने पर ASI हित नारायण मंडल की अब काउंसलिंग की जाएगी।

SSP Babu Ram
SSP Babu Ram

SSP Babu Ram ने बताया पूरा मामला

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर SSP Babu Ram ने कहा कि कुछ दिन पहले से ही सभी थानों को निर्देश दिया गया था कि रात्रि के समय सभी थानों के गेट खुले रहेंगे। लोगों की सुरक्षा के चलते हर एक थाने का एक पुलिसकर्मी कॉलोनियों के पास तैनात रहेगा। अगर रात्रि में किसी भी नागरिक को कोई भी दिक्कत होती है वो उनकी बात सुनकर इसकी सूचना थाना प्रभारी को देंगे।

SSP Babu Ram
SSP Babu Ram

एसएसपी बाबू राम ने आगे कहा कि इसी क्रम में कल रात को मैंने 6-7 थानों का निरीक्षण किया। एक थाने को छोड़कर बाकी जितने भी पुलिसकर्मी कॉलोनियों के पास तैनात थे उन्‍होंंने अपनी ड्यूटी अच्छी तरह से निभाई और उनसे मैंने गाड़ी चोरी होने की शिकायत और दूसरी परेशानी बताई तो सभी पुलिस वालों ने अच्छी तरह से रिस्पांस किया और मदद करने की भी कोशिश की। केवल एक थाने के पुलिसकर्मी ने मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायत पर ठीक से रिस्पांस नहीं किया है और उनकी कल काउंसलिंग की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here