“हम किसी माफिया का समर्थन नहीं कर रहे लेकिन…”, असद के एनकाउंटर पर AIMIM प्रमुख ओवैसी का नया बयान

बीजेपी मजहब के नाम पर करती है एनकाउंटर- ओवैसी

0
160
Asaduddin Owaisi:असदुद्दीन ओवैसी और असद (फाइल फोटो)
Asaduddin Owaisi:असदुद्दीन ओवैसी और असद (फाइल फोटो)

Asaduddin Owaisi:उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक के बेटे असद को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। झांसी में गुरुवार को हुए इस एनकाउंटर में असद के साथ शूटर गुलाम भी मारा गया। उन दोनों पर 5-5 लाख का इनाम भी था। इस एनकाउंटर को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक बार फिर से बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि वे किसी माफिया या डॉन का समर्थन नहीं कर रहे हैं लेकिन वे एनकाउंटर के खिलाफ हैं।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: उमेश पाल व राजू पाल से है हमदर्दी- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी पुलिस के एसटीएफ के द्वारा की गई कार्रवाई को तथाकथित एनकाउंटर बताया है। उन्होंने कहा, “सवाल उठ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच होगी। लेकिन मेरा मानना है कि तथाकथित एनकाउंटर नहीं होना चाहिए। उमेश पाल, राजू पाल से हमदर्दी है क्योंकि उनकी हत्या की गई। हम हत्या करने वाले का साथ कैसे दे सकते हैं? आप कानून के तहत सजा दिलाएं। हम किसी माफिया या डॉन का समर्थन नहीं कर रहे हैं लेकिन हम एनकाउंटर के खिलाफ हैं।”

ओवैसी ने आगे कहा, “आप एनकाउंटर से बता रहे हैं कि आपके पास जांच करने का सही तरीका नहीं है। आप यह बता रहे हैं कि आपके पास पुख्ता सबूत नहीं है। अगर आपके पास सब होता तो आप उनको पकड़कर सजा दिलाते।”

AIMIM प्रमुख ने कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग इसका जश्न क्यों मना रहे हैं। याद रखिए जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा। आप त्यौहार का माहौल बना रहे हैं।” ओवैसी ने पूछा कि महात्मा गांधी के कातिल को मारा गया या जेल में डाला गया? उन्होंने आगे कहा, “आपने उसका एनकाउंटर किया था क्या?”

बीजेपी मजहब के नाम पर करती है एनकाउंटर- ओवैसी
आपको बता दें कि एनकाउंटर वाले दिन यानी गुरुवार को भी ओवैसी ने बयान दिया था। उन्होंने इसको लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला था। ओवैसी ने कहा था, “जुनैद और नसीर को जिसने मारा तुम(भाजपा) उसका भी एनकाउंटर करोगे, नहीं करोगे…इसलिए नहीं करोगे क्योंकि तुम मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हो। ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो।”

यह भी पढ़ेंः

एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ ने बरामद किया अत्याधुनिक हथियार, किसे सौंपा जाएगा असद का शव?

“सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही”, जानिए शूटर गुलाम की मौत पर क्या बोलीं उसकी मां?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here