ACID ATTACK: एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती पर फेंका तेजाब, श्रीनगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
386
Acid Attack
Acid Attack श्रीनगर में 24 साल की युवती पर तेजाब फेंका

ACID ATTACK: श्रीनगर में एक युवक द्वारा 24 साल की युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। जिसके बाद श्रीनगर पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

ACID ATTACK: प्यार में पागल मनचले ने उठाया खौफनाक कदम

श्रीनगर के वांटपोरा इलाके की उस्मानिया कॉलोनी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। मंगलवार 1 फरवरी को 24 साल की युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था। सूचना के मुताबिक पीड़िता ने आरोपी साजिद से सगाई करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। जिसके बाद से ही आरोपी लगातार उसका पीछा करता रहता था।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक पीडि़ता एक कारखाने में काम करती है और जब शाम को वह कारखाने से घर लौट रही थी तो आरोपी और उसके साथियों ने उसका पीछा किया, मौका मिलते ही आरोपी ने उसपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब उसके चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों पर गिरा, जिसके बाद वह बुरी तरह झुलस गई और मदद के लिए चिल्लाई। उसके बाद युवती को अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है।

Acid Attack
Acid Attack: पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा

अब श्रीनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। वहीं इस मामले में एक स्कूटी भी बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसने तेजाब अपने परिचित मोहम्मद सलीम से खरीदा था। जो एक मोटर मैकेनिक है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here