World Test Championship Final: ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाए 469 रन, बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया

World Test Championship Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जा रहा है। लंदन के ओवल में दोनों टीमें टेस्ट मैच के दूसरे दिन आमने-सामने हैं।

0
77
Australia vs India Final
Australia vs India Final

World Test Championship Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जा रहा है। लंदन के ओवल में दोनों टीमें टेस्ट मैच के दूसरे दिन आमने-सामने हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 469 रनों का एक अच्छा स्कोर खड़ा किया है। अब इसका पीछा करने टीम इंडिया उतरी है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से जहां ट्रैविस हेड ने 163 रनों की शानदारी पारी खेली। वहीं स्टीव स्मिथ ने भी शतक लगाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज सबसे ज्यादा कामयाब रहे। उन्होंने इस पारी में 4 विकेट लिए। इस समय भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही है।

d5cdc61d a56f 4d1b 8da5 fa2a4535c7e3 min 1

दूसरे दिन के खेल की बात की जाए तो इसका पहले सेशन पूरी तरह से टीम इंडिया के नाम रहा। मोहम्मद सिराज ने ट्रैविस हेड को पवेलियन भेजा। इसके बाद ग्रीन शमी का शिकार हुए। स्टीव स्मिथ को शार्दुल ठाकुर ने आउट किया। स्टार्क को अक्षर पटेल ने रन आउट किया। इस सेशन में 100 से भी कम रनों के भीतर ऑस्ट्रेलिया के चार विकेट गिरे।

लंच के बाद 47 रनों के भीतर 3 विकेट और गिरे। कुलमिलाकर दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 142 रन जोड़े और 7 विकेट गंवा दिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here