Home Tags ICC World Test Championship

Tag: ICC World Test Championship

World Test Championship Final: ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाए 469...

0
World Test Championship Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जा रहा है। लंदन के ओवल में दोनों टीमें टेस्ट मैच के दूसरे दिन आमने-सामने हैं।

Australia vs India Final| Live Score: ऑस्ट्रेलिया ने 76 के स्कोर...

ICC World Test Championship Final 2023 का आगाज हो चुका है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 76 के स्कोर पर तीन...

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए Team India का ऐलान, रहाणे...

0
WTC Team India:विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है।

ICC World Test Championship 2023 के फाइनल का आयोजन ‘क्रिकेट का...

0
ICC World Test Championship के दूसरे सीजन का फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जाएगा। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने इस मेगा इवेंट को ऐतिहासिक वेन्यू पर आयोजित कराने की कोशिश कर रहा है।

South Africa ने डब्यूटीसी प्वॉइंट्स टेबल में लगाई छलांग, फाइनल के...

0
South Africa ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। इस सीरीज में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद साउथ अफ्रीका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया के बाद 70 प्रतिशत का आकंड़ा पार करने वाली दूसरी टीम बन गई है। ऑस्ट्रेलिया 75 प्रतिशत के साथ टॉप है, वहीं साउथ अफ्रीका के 71.42 प्रतिशत हो गए हैं और वो दूसरी स्थान पर पहुंच गई है। भारत 58.33 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर और पाकिस्तान 53.28 प्रतिशत के साथ चौथे स्थान पर है।

ICC World Test Championship 2021-23 में पाकिस्तान की हार से भारत...

0
ICC World Test Championship 2021-23 प्वॉइंट टेबल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराने के बाद नंबर वन की दावेदारी मजबूत कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में पाकिस्तान को 115 रनों से हराकर अपनी परसेंटेज ऑफ प्वॉइंट्स में अच्छी बढ़त बना ली है। डब्ल्यूटीसी की अंकतालिका में ऑस्ट्रेलिया पहले नंबर पर बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया अब तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक भी मुकाबला नहीं हारी है। परसेंटेज ऑफ प्वॉइंट्स में ऑस्ट्रेलिया के 75 प्वॉइंट्स हैं।

ICC World Test Championship 2021-23 में श्रीलंका को हुआ नुकसान, भारत...

0
ICC World Test Championship प्वॉइंट टेबल में भारत ने श्रीलंका को हराने के बाद अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। भारत ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को पारी और 222 रनों से हराकर अपनी परसेंटेज ऑफ प्वॉइंट्स में अच्छी सुधार कर ली है। डब्ल्यूटीसी की अंकतालिका में भारत को पायदान में कोई सुधार नहीं हुआ है। भारत के अभी भी 65 प्वॉइंट्स है और वह पांचवें नंबर पर बरकरार है।

ICC World Test Championship 2023 में भारत का आधा सफर हुआ...

0
ICC World Test Championship 2023 के लिए भारतीय टीम का आधा सफर समाप्त हो गया है। भारतीय टीम को इस चैंपियनशिप में कुल 6 टेस्ट सीरीज खेलनी है। इनमें से भारत ने तीन सीरीज खेल ली हैं और तीन अभी बाकी है। एक सीरीज का एक मुकाबला होना बाकी है। भारत ने अभी तक तीन सीरीज में केबल 4 ही मुकाबले जीत पाई है।

ICC World Test Championship 2021-2023: बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर पहले पायदान...

0
ICC World Test Championship 2021-2023 में Australia की दावेदारी मजबूत नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!