Virat Kohli के 100वें टेस्ट में Team India की कप्तानी कर सकता है ये खिलाड़ी, BCCI जल्द करेगी घोषणा

0
192
virat kohli
virat kohli

Team India को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद Virat Kohli ने टेस्ट की कप्तानी छोड़ दी। अब बीसीसीआई जल्द ही टेस्ट टीम के कप्तान की घोषणा कर सकती है। विराट चाहते तो अपनी कप्तानी में 100वां खेलते लेकिन उन्होंने 99वें टेस्ट के बाद कप्तानी छोड़ दी। ऐसी खबर आ रही है कि अब रोहित शर्मा को टेस्ट की कप्तानी भी सौंपी जा सकती है।

Virat Kohli श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट

virat kohli

भारतीय टीम के चयनकर्ता रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का फुल टाइम कप्तान घोषित करने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट रोहित शर्मा के कप्तानी में खेलेंगे। इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक चयनकर्ता रोहित शर्मा को भारत का नया टेस्ट कप्तान बनाने के लिए तैयार हैं। विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच में रोहित शर्मा अपनी पूर्णकालिक टेस्ट कप्तानी की शुरूआत करेंगे।

बीसीसीआई ने दिसंबर में रोहित शर्मा को सीमित ओवरों का कप्तान घोषित किया था और अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का भी कप्तान घोषित किया जाएगा। रोहित शर्मा को अगर टेस्ट टीम का कप्तान बना दिया जाएगा तो वो तीनों फार्मेंट में टीम का नेतृत्व करेंगे।

संबंधित खबरें:

Rohit Sharma दूसरे वनडे में हासिल कर सकते हैं बड़ा कीर्तिमान, इस मामले में धोनी को भी छोड़ सकते हैं पीछे

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को 11 बजे से होगा शुरू, 590 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here