पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sana Javed के सपोर्ट में आए Shoaib Malik, बोले- ‘वह काफी विनम्र हैं’

0
467
Sana Javed
पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sana Javed के सपोर्ट में आए Shoaib Malik

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) इन दिनों चर्चा में हैं। अभिनेत्री सना जावेद के बारे में चल रहे विवाद पर कई व्यक्तियों और हस्तियों द्वारा टिप्पणी करने के बाद, अब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी। शोएब मलिक ने सना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा- “मैं सना जावेद को काफी टाइम से जानता हूं और कई बार उनके साथ काम करने का मौका भी मिल है। अपने निजी अनुभव से मैं यही कह सकता हूं कि वह काफी दयालु और विनम्र रही हैं”।

Sana Javed का क्या है विवाद?

पूरा विवाद ये है कि, सना जावेद एक मॉडल थीं जिनपर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ने आरोप लगाया था कि वो अच्छी नही है उनका बर्ताव अच्छा नहीं है। वहीं पाकिस्तानी मॉडल मानेल सलीम ने सना जावेद को ‘दो टके की मॉडल’ कहा था। इसी पोस्ट के बाद से इतना बड़ा विवाद शुरू हुआ। बताते चले कि शोएब और सना एक साथ कई टीवी शो के लिए काम किया है।

Sana Javed
Sana Javed

जब सानिया और शोएब पहुंचे शो पर

गौरतलब है कि शोएब मलिक अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ दिन पहले सानिया पाकिस्तान में अपने पति शोएब मलिक के साथ एक शो में हिस्सा लेने के पहुंची थी। इस दौरान बिहाइंड द सीन एंकर उनसे पूछता है कि सानिया ऐसा कौन सा सवाल है जो मीडिया आप से बार बार करता है। इस पर सानिया कहती हैं कि वह अजीब सावल जिसका मैं कभी जवाब नहीं देना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि यह सबसे अजीब सवाल है।

इसपर एंकर कहता है कि ठीक है। अचानक से तभी शोएब आ जाते हैं और पूछते हैं कि सानिया सच्ची बताओ तुम किसे सपोर्ट करती हो। तभी सानिया पूछ लेती हैं कि जब इंडिया और पाकिस्तान का टेनिस होता है तो तुम किसे सपोर्ट करते हो। तब शोएब कहते हैं कि जाहिर सी बात है, मैं अपने देश से प्यार करता हूं लेकिन मुझे बीवी से भी प्यार है तो मैं बीवी को सपोर्ट करता हूं।

SHOAIB MALIK
SHOAIB MALIK

बता दें कि सानिया अक्सर मैच में शोएब मलिक को चीयर करती दिख जाती हैं। अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसे सानिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। जिसमें भारत – पाकिस्तान T-20 मैच के दौरान स्टेडियम में लोग शोएब को जीजू कह रहे थे। पाकिस्तान टीम ने Sohaib Maqsood के जगह Shoaib Malik को टीम में शामिल किया था। सोहैब मकसूद को पीठ की चोट के वजह से T20 World Cup से बाहर होना पड़ा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here