West Bengal में बदमाशों ने TMC पार्षद Anupam Dutta को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, देखें वीडियो

0
997
Anupam Dutta
Anupam Dutta

Anupam Dutta: पश्चिम बंगाल में नगर पालिका चुनाव संपन्न हो चुके हैं। इसके साथ ही हिंसा का दौर शुरू हो गया। एक के बाद एक निर्वाचित पार्षदों की हत्या की खबर सामने आ रही है। इस तरह की घटना पश्चिम बंगाल के पानीहाटी और झालदा इलाके में हो रही है। ऐसे में रविवार की शाम को फिर खबर सामने आई थी कि पान की गुमती के सामने खड़े टीएमसी पार्षद अनुपम दत्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना 24 परगना के अगरपारा में हुई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Anupam Dutta पर ऐसे किया वार

Anupam Dutta
Anupam Dutta

सामने आए सीसीटीवी तस्वीर में दिख रहा है कि पार्षद अपने समर्थक के सााथ स्कूटी पर बैठकर पान की दुकान वाले से बात कर रहे हैं। तभी पीछे से नीली धारीदार टी-शर्ट पहना हुआ एक व्यक्ति धीरे-धीरे आता है। अचानक कान के पास गोलीमार के फरार हो जाता है। आसपास खड़े लोग हक्के – बक्के रह जाते हैं। दुकान के पास खड़ा व्यक्ति आरोपी के पीछे भागता है। पर तब तक आरोपी फरार हो जाता है।

पुलिस द्वारा मिली खबर के अनुसार रविवार की देर शाम जब अनुपम अपने दोस्त के साथ पार्क जा रहे थे तभी उनपर युवक गोली चला देता है। सर के पास गोली लगने से उनकी मौत हो गई। अनुपम दत्ता को बचाने के लिए अस्पताल ले जाया गया पर सर में गंभीर चोट के कारण डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।

Anupam Dutta लोकप्रिय नेता थे- टीएमसी विधायक

Anupam Dutta
Anupam Dutta

नैहाटी के टीएमसी विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि अनुपम दत्ता क्षेत्र में एक लोकप्रिय व्यक्ति थे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी। उन्होंने कहा कि अनुपम दत्ता ने भगवा पार्टी के एक बड़े नेता को हराया था।

जाहिर है पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भी काफी बवाल हुआ था। हिंसा का मामला अभी भी कोर्ट में है। इस हिंसा के बाद काफी लोगों ने बंगाल छोड़ दिया।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here