पाकिस्तानी चैनल PTV ने Shoaib Akhtar और Nauman Niaz को किया ऑफ-एयर, अख्तर ने कहा- ‘क्या PTV पागल हो गया है…..’

0
382
PTV LIVE
PTV LIVE

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। उसके बाद इस मामले को PTV ने अपने संज्ञान में लेते हुए Shoaib Akhtar और Nauman Niaz को ऑफ-एयर कर दिया। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। वहीं पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान करके वो शो से निकल गए।

पीटीवी के हवाले से ट्वीट किया गया, उसने नौमान नियाज और शोएब अख्तर दोनों को तब तक ऑफ-एयर करने का फैसला किया है जब तक दोनों के बीच हुए विवाद की जांच पूरी नहीं हो जाती। उन दोनों को पीटीवी की ओर से प्रसारित होने वाले किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।’

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कहा, और फिर…

शोएब अख्तर ने इस ट्वीट के जवाब में कहा, ‘वैसे यह काफी हास्यास्पद है। मैंने दुनिया भर में 220 मिलियन पाकिस्तानियों एवं अरबों लोगों के सामने इस्तीफा दे दिया। क्या पीटीवी पागल है या क्या? वे मुझे ऑफ-एयर करने वाले कौन होते हैं?

क्या था मामला

मैच को लेकर बातचीत के दौरान नौमान नियाज ने अचानक शोएब अख्तर को ‘रूड’ कह दिया और उनको चलते शो से जाने के लिए कहा गया। इसके बाद शोएब ने लाइव शो के दौरान कहा कि वो पीटीबी से इस्तीफा देते हैं। शोएब अख्तर ने कहा कि जिस तरह से नेशनल टीवी पर मेरे साथ व्यवहार किया गया उसकी वजह से मैं इस्तीफा देता हूं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

पाकिस्तान की तरफ 46 टेस्ट और 163 वनडे खेलने वाले 46 वर्षीय अख्तर उठे, उन्होंने अपना माइक्रोफोन हटाया और चले गए। कार्यक्रम के मेजबान नौमान नियाज़ ने उन्हें वापस बुलाने का प्रयास नहीं किया और कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखायी और कार्यक्रम जारी रखा। लेकिन कार्यक्रम के अन्य मेहमान सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, उमर गुल, आकिब जावेद और पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान सना मीर इससे हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : MS Dhoni ने 5 साल पहले बता दिया था कि कभी न कभी यह रिकॉर्ड जरूर टूटेगा, ‘हम कभी तो हारेंगे’

भारत को विश्व विजेता बनाने वाले Gary Kirsten बन सकते है Pakistan Cricket Team के हेड कोच

Team India के हेड कोच पद के लिए Rahul Dravid ने किया अप्लाई, फील्डिंग कोच के लिए भी सामने आए नाम

T20 World Cup 2021: Australia ने Sri Lanka को हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की, David Warner की शानदार पारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here