SA vs Ind: South Africa और India के बीच तीसरे दिन 90 की जगह 98 ओवर का होगा खेल, जानें पूरा शेड्यूल

0
570
India-vs-South-Africa
India-vs-South-Africa

SA vs Ind: Team India और South Africa के बीच पहला टेस्ट सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन बारिश के कारण खेल नहीं हो सका। आज तीसरे दिन 90 ओवर की जगह 98 ओवर का खेल खेला जाएगा। मैच अपने समयनुसार 1:30 बजे से शुरू होगा। पहले दिन खेल होने के बाद दूसरे दिन खेल नहीं हो सका था। इसीलिए आज 98 ओवर का खेल कराए जाने का फैसला लिया गया है।

SA vs Ind के बीच मुकाबले में भारतीय टीम की शानदार शुरुआत

SA vs Ind: kl rahul
kl rahul

भारत के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इस फैसले को सही साबित किया भारतीय ओपनर बल्लेबाजों ने। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने कप्तान विराट कोहली के इस फैसले को बिल्कुल सही साबित करते हुए पहले विकेट के लिए 117 रन जोड़े। मयंक 60 रन बनाकर आउट हुए और इसी ओवर में चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले गोल्डन डक का शिकार हुए।

इसके बाद राहुल ने कप्तान विराट के साथ मिलकर स्कोर 199 रनों तक पहुंचाया। विराट 35 रन बनाकर आउट हुए। राहुल और अजिंक्य रहाणे ने मिलकर पहले दिन और कोई विकेट नहीं गिरने दिया। भारत की तरफ से KL Rahul ने शतकीय और मयंक अग्रवाल ने अर्धशतकीय पारी खेली। दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए। अजिंक्य रहाणे 40 और केएल राहुल 122 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here