Home Tags Ptv

Tag: ptv

पाकिस्तान टेलीविजन कॉरपोरेशन ने Shoaib Akhtar को भेजा 10 करोड़ रुपये...

0
पाकिस्तान टेलीविजन कॉरपोरेशन (PTV) ने देश के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को रविवार को 10 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है, शोएब अख्तर ने पिछले महीने पीटीवी स्पोर्ट्स से ऑन एयर इस्तीफा दे दिया था।

पाकिस्तानी चैनल PTV ने Shoaib Akhtar और Nauman Niaz को किया...

0
Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। उसके बाद इस मामले को PTV ने अपने संज्ञान में लेते हुए Shoaib Akhtar और Nauman Niaz को बैन कर दिया। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। वहीं पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान करके वो शो से निकल गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!