IPL 2022: RCB के तेज गेंदबाद Harshal Patel जल्द हो जाएंगे फिट, एलिमिनेटर मुकाबले में दिख सकते खेलते

IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछले कुछ दिनों से लगातार अच्छी खबरें आ रही है। मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के साथ बैंगलोर की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर गई।

0
97
Harshal Patel
Harshal Patel

IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछले कुछ दिनों से लगातार अच्छी खबरें आ रही है। मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के साथ बैंगलोर की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर गई। आरसीबी को अब एलिमिनेटर मुकाबला खेलना है। उस मैच से पहले टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) फिट हो जाएंगें और वो इस महत्वपूर्ण मुकाबले में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले से पहले फिट हो सकते है हर्षल पटेल

हर्षल पटेल ने खुद कहा है कि वो 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने के लिए बिल्कुल फिट हैं और अब उनकी चोट भी ठीक हो चुकी है। हर्षल पटेल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ फील्डिंग के दौरान हाथ में चोट लगी थी। इसके बाद आरसीबी के फीजियो ने हर्षल पटेल को कुछ दिन आराम की सलाह दी थी और उन्होंने ऐसा किया और वो लगभग फिट हो चुके हैं।

IPL 2022

हर्षल पटेल ने इस सीजन में 13 मैच में 18 विकेट लिए। इस सीजन में हर्षल का प्रदर्शन अच्छा रहा है। लेकिन पिछले साल जितना भी अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल 2021 में हर्षल ने 15 मैचों में 32 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम किया था। चोट के बारे में हर्षल पटेल ने बताया कि जब मैंने उस गेंद को शॉट एक्स्ट्रा कवर पर पकड़ा तो मुझे चोट लग गई थी। मुझे चोट के दौरान कुछ टांके लगे थे जो तीन से चार दिनों में ठीक हो जाएंगे।

harshal patel

आरसीबी के तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2022 के सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी तारीफ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी की। अपने यूट्यूब चैनल पर तेंदुलकर ने हर्षल को डेथ ओवरों में सबसे शक्तिशाली गेंदबाजों में से एक बताया था। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि जब डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने की बात आती है तो वह देश के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

Women T20 Challenge 2022 के लिए बीसीसीआई ने किया तीनों टीमों का ऐलान, सीनियर खिलाड़ी मिताली राज और झूलन गोस्वामी को दिया गया आराम

IPL 2022: फाइनल के कार्यक्रम में हुआ बड़ा बदलाव, बदला गया मैच का समय; जानें अब कितने बजे से शुरू होगा मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here