Punjab News: 6 साल का बच्चा गिरा 300 फिट गहरे बोरवेल में, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मामले में राज्य के सीएम भगवंत सिंह मान ने भी ट्वीट किया है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि, होशियारपुर में 6 साल का बच्चा ऋतिक बोरवेल में गिर गया है। मैं प्रशासन के साथ लगातार संपर्क में हूं।

0
174
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब के होशियारपुर जिले के गदरीवाला के गांव में एक 6 साल का बच्चा 300 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। जानकारी मुताबिक घटना सुबह करीब 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है। गढ़दीवाला गांव में बैरमपुर ख्याला के खेतों में बच्चे के माता- पिता काम कर रहे थे, बच्चा पास में खेल रहा था तभी एक कुत्ता बच्चे के पीछे पड़ गया।

कुत्ते से बचने के लिए बच्चा भागने लगा और खुले बोरवेल के करीब ढाई फुट ऊंचे पाइप पर चढ़ गया और तभी वह बोरवेल में गिर गया। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। बताया जा रहा है कि करीब 300 फुट गहरे बोरवेल की मोटर खराब होने के कारण रिपेयर के लिए निकाली गई थी।

Punjab News
Punjab News

Punjab News: सीएम भगवंत सिंह मान ने किया ट्वीट

वहीं मामले में राज्य के सीएम भगवंत सिंह मान ने भी ट्वीट कर लिखा कि, होशियारपुर में 6 साल का बच्चा ऋतिक बोरवेल में गिर गया है। मैं प्रशासन के साथ लगातार संपर्क में हूं। कोशिश की जा रही है जल्द ही बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा।

डीसी ने कहा- कैमरे में बच्चा बेहोश दिखाई दे रहा है

खबर मिलते ही क्षेत्र के विधायक जसवीर सिंह राजा और डीसी संदीप हंस भी वहां पहुंच गए हैं। एनडीआरएफ टीम बच्चे को बचाने के लिए काम कर रही है। बोरवेल के अंदर कैमरा डालकर बच्चे की स्थिति के बारे में पता लगाया गया है।

Punjab News
Punjab News

डीसी संदीप हंस ने बताया कि कैमरे में बच्चा दिख गया है। फिलहाल वह बेहोश दिख रहा है। उसे बचाने के लिए सेना के इंजीनियर भी बुलाए गए हैं। हमारा प्रयास है कि बच्चे को सही सलामत बचा लिया जाए।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here