IPL 2021 : Mahendra Singh Dhoni ने फेयरवेल मैच को लेकर जताई अपनी इच्छा, इस मैदान पर खेलेंगे अपना आखिरी मैच

0
425
IPL-11: 17 runs in 23 balls, Angry fan by Dhoni's innings

भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान Mahendra Singh Dhoni ने IPL से संन्यास को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। घोनी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो अपना आखिरी मैच फैंस के सामने चेन्नई में ही खेलेंगे। IPL 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी है।

धोनी ने मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स के 75वें वर्ष पूरे होने पर समारोह के दौरान यह बयान दिया। घोनी ने प्रशंसकों से वर्चुअल बातचीत करते हुए अपने आईपीएल करियर के समापन को लेकर कहा अगर फेयरवेल की बात करें तो जब आप (फैंस) लोग मुझे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए देखने आ सकेंगे, तब ही मेरा फेयरवेल होगा। उम्मीद है कि हम चेन्नई आएंगे और मैं वहां अपना आखिरी मैच खेलूं, ताकि फैंस वहां मौजूद रहें। एमएस धोनी के साथ इस वर्चुअल बातचीत में उनकी टीम के साथी खिलाड़ी दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर तथा इमरान ताहिर भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Ravi Shastri ने Dhoni को किंग कॉन्ग बताया, कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा- उनके करीब भी कोई नहीं

https://twitter.com/SlowerOne_/status/1445403489836883975

आईपीएल 2020 में सीएसके के खराब प्रदर्शन के बाद चर्चाएं थी कि धोनी संन्यास ले लेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मौजूदा सीजन में उनकी कप्तानी में सीएसके प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। हालांकि धोनी के बल्ले से पहले जैसे शॉट नहीं निकल रहे है, लेकिन बतौर कप्तान उन्होंने अपनी टीम के लिए अभी तक जबरदस्त काम किया है और अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया है।

आईपीएल 2021 में धोनी ने किया अभी तक निराश

आईपीएल 2021 में धोनी की कप्तानी में उनकी टीम कामयाबी हासिल कर रही लेकिन उनके समर्थकों को अपने इस दिग्गज खिलाड़ी से बल्ले के साथ अभी तक कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। दूसरे चरण में सनराइज़र्स के खिलाफ छक्का मारकर जीत दिलाने के अलावा उन्होंने कुछ खास योगदान नहीं दिया है। इस सीजन धोनी ने 13 मैचों में मात्र 84 रन बनाये हैं।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, उसके बाद से वह सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेल रहे हैं। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। बीच में जब दो साल के लिए चेन्नई पर बैन लगा था, तब सिर्फ धोनी ने पुणे के लिए मैच खेले थे।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here