IPL 2021 : हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natarajan कोरोना पॉजिटिव, विजय शंकर सहित 6 कोचिंग स्टाफ आइसोलेशन में भेजे गए

0
385
T NATRAJAN

IPL 2021 के दूसरे चरण अभी ठीक से शुरू भी नही हुआ कि उसपर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से 4 घंटे पहले हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natarajan कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि मैच तय समय पर ही शुरू होगा। नटराजन के पॉजिटिव होने के बाद हैदराबाद के ऑलराउंडर विजय शंकर के अलावा पांच कोचिंग स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। टी नटराजन 9 सितंबर को हैरदाबाद के ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने UAE पहुंच गए थे। यानी वे 13 दिन से वहां मौजूद हैं। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वे कब पॉजिटिव हुए।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें 4 apps

मई में कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद सीजन को स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद बोर्ड ने लीग का फेज-2 सितंबर-अक्टूबर में UAE में कराने का फैसला किया था। कोरोना के कारण ही टी-20 वर्ल्ड कप को भी भारत में न कराने का फैसला लिया गया था। यह यह टूर्नामेंट IPL फेज-2 के बाद UAE और ओमान में होगा।

IPL 2021 के पहले फेज में अमित मिश्रा, रिद्धिमान साहा, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, नीतीश राणा, देवदत्त पडिक्कल, डेनियल सम्स और अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके अलावा चन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी, चेन्नई के CEO काशी विश्वनाथन, मुंबई के टेलेंट सर्च अधिकारी किरण मोरे, डीडीसीए के ग्राउंडमैन, वानखेड़े के ग्राउंड स्टाफ और IPL की ब्रॉडकास्ट टीम कोरोना संक्रमित हुए थे।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : रोमांचक मुकाबले में Rajasthan ने Punjab को 2 रनों से हराया, Kartik Tyagi बने मैच के हीरो

IPL 2021: KKR ने RCB को बुरी तरह हराया, 200वां मैच को यादगार नही बना पाए कोहली

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

IPL 2021: Punjab Kings के हार के बाद भी सलामी बल्लेबाजों ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here