India और West Indies के बीच पहले टी20 मुकाबले में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

0
238
IND vs WI

India और West Indies के बीच आज 16 फरवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। इससे पहले खेले गए वनडे सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 से हराया था। अब टी20 में देखना हैं कि भारतीय टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है। चोट के कारण भारत के उपकप्तान केएल राहुल टीम से बाहर हो गए है। उनके जगह ऋषभ पंत को उपकप्तान बनाया गया है।

India को पिछले पांच सालों में नहीं मिली हार

वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली तीन टी20 सीरीज में भारत को जीत मिली है। वेस्टइंडीज ने आखिरी बार 2017 में टी20 सीरीज में भारत को हराया था। पिछले पांच सालों में वेस्टइंडीज टी20 सीरीज नहीं जीत पाई है। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो भारत का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है।

India

वेस्टइंडीज की टीम इस टी20 सीरीज में एकदिवसीय सीरीज वाला प्रदर्शन नहीं दोहराना चाहेगी। इस टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी। ऑलराउंडर जेसन होल्डर अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में चार गेंद में चार विकेट लिए थे। टीम के पास होल्डर के अलावा ओडियन स्मिथ, अकील हुसैन और पोलार्ड जैसे ऑल राउंडर मौजूद हैं।

ऐसी हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत – ईशान किशन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, दीपक चाहर, शार्दूल ठाकुर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

वेस्टइंडीज – ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, रोवमन पॉवेल, कीरोन पोलार्ड, जेसन होल्डर, फैबियन एलन, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अकील हुसैन, शेल्डन कॉटरेल।

संबंधित खबरें:

Rohit Sharma टी20 सीरीज में हासिल कर सकते हैं बड़ा कर्तिमान, सबसे ज्यादा छक्के का रिकॉर्ड कर सकते हैं अपने नाम

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने कहा- आईपीएल दो महीने होते है, हम 10 महीने भारतीय टीम के लिए खेलते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here