Rishabh Pant Health: ऋषभ पंत के घुटने की हुई सर्जरी, पूरी तरह से ठीक होने में लगेंगे कुछ महीने

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे डॉ. परदीवाला और उनकी टीम ने उनके दाहिने घुटने की लिगामेंट टियर सर्जरी की, करीब 2 से 3 घंटे तक यह सर्जरी की गई।

0
201
Rishabh Pant Health
Rishabh Pant Health

Rishabh Pant Health: टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार को घुटने का ऑपरेशन किया गया। सूत्रों ने बताया कि धीरूभाई अंबानी अस्पताल में डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला ने उनका ऑपरेशन किया। इससे पहले, बुधवार को क्रिकेटर को देहरादून से मुंबई लाया गया और आगे के इलाज के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया। BCCI के अनुसार, वह वर्तमान में अस्पताल में सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के प्रमुख और आर्थोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस के निदेशक डॉ. दिनशॉ पारदीवाला की निगरानी में हैं।

Rishabh Pant
Rishabh Pant

Rishabh Pant Health: 2-3 तक चली सर्जरी

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे डॉ. परदीवाला और उनकी टीम ने उनके दाहिने घुटने की लिगामेंट टियर सर्जरी की, करीब 2 से 3 घंटे तक यह सर्जरी की गई। सूत्रों ने आगे कहा, क्रिकेटर को पूरी तरह से ठीक होने में कुछ महीने लगेंगे। पंत को मुंबई ट्रांसफर किए जाने के बाद से डॉक्टर उनकी स्वास्थ्य स्थिति का आकलन कर रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि उनकी कुछ बुनियादी जांच भी हुई जो सर्जरी से पहले की जानी है। 30 दिसंबर को पंत उत्तराखंड में अपनी मां से मिलने जा रहे थे, तभी सुबह साढ़े पांच बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें ऋषभ बुरी तरह घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here