Rishabh Pant को बेहतर इलाज के लिए मुंबई किया जाएगा शिफ्ट, सड़क हादसे के बाद देहरादून में हो रहा था इलाज

0
118
Rishabh Pant: पंत का कार एक्सीडेंट
Rishabh Pant: पंत का कार एक्सीडेंट

Rishabh Pant: इंडियन टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंत को इलाज के लिए देहरादून से मुंबई जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, 4 जनवरी को ऋषभ पंत को देहरादून से मुंबई रेफर किया जाएगा।

ये खबर दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के हवाले से आई है। बता दें कि पंत जब दिल्ली से रूड़की अपने घर जा रहे थे तो उसी समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में पंत बुरी तरह से घायल हो गए। बता दें कि ऋषभ पंत की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

Rishabh Pant
Rishabh Pant

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जाने के लिए कहा था। हालांकि, इससे पहले वह क्रिसमस मनाने के लिए दुबई गए थे। यहां उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिसमस सेलेब्रेट किया था। इसके बाद पंत वापस अपने देश लौट आए और दिल्ली से अपनी कार चलाकर वह अपने होम टाउन रूड़की जा रहे थे।

इसी दौरान 30 दिसंबर को तड़के पंत की आंख लग गई और उनका कार से नियंत्रण खो गया।जिसके कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई।इस हादसे में पंत की कार में आग लग गई जबकि क्रिकेटर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Rishabh Pant Accident
Rishabh Pant Accident

कहां-कहां Rishabh Pant को आई चोटे?

बता दें कि जिस वक्त पंत के साथ ये हादसा हुआ। उस समय वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाया और अस्पताल जाने में उनकी मदद की। अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि ऋषभ पंत के सिर, पैर, पीठ और घुटने, टखने में काफी चोट आई है। कहा जा रहा है कि इन चोटों को ठीक होने में महीनों लग सकते हैं और फिलहाल वह कुछ समय के लिए मैदान में नहीं उतर पाएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here